Home /News /ajab-gajab /

OMG: बीच पर बिकिनी पहन सुस्ता रही थी महिला, दूर खड़ा शख्स फोन निकालकर करने लगा अजीब हरकत!

OMG: बीच पर बिकिनी पहन सुस्ता रही थी महिला, दूर खड़ा शख्स फोन निकालकर करने लगा अजीब हरकत!

महिला ने बताया कि शख्स चुपके से उसकी बिकिनी में फोटोज खींच रहा था. (फोटो: Instagram/@rubydow)

महिला ने बताया कि शख्स चुपके से उसकी बिकिनी में फोटोज खींच रहा था. (फोटो: Instagram/@rubydow)

मेलबर्न (Melbourne, Australia) की रहने वाली रूबी ने बताया कि शख्स अपना फोन निकालकर समुद्र (Stranger Secretly Clicked Woman's Photo on Beach) की फोटो खींच रहा था मगर उसके फोटो खींचने का तरीका कुछ अटपटा था.

सोशल मीडिया पर अक्सर हैरान करने वाली ऐसी खबरें सामने आ जाती हैं जो सभी को चौंका देती हैं. इन दिनों ऑस्ट्रेलिया (Australian woman spotted pervert on beach) की एक खबर ने सभी को दंग कर दिया. एक महिला ने बताया कि जब वो बीच पर बिकिनी पहन (Stranger filmed Bikini wearing woman on beach) सुस्ता रही थी तब दूर खड़ा अंजान शख्स अजीबोगरीब हरकतें करने लगा. महिला ने जब उससे पूछताछ की तो उसे ऐसी चीज के बारे में पता चला कि उसके पैरों तले जमीन खिसक गई.

द मिरर वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार ऑस्ट्रेलिया की 21 वर्षीय रूबी डो (Ruby Dow) हाल ही में अपने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया. वो गोल्ड कोस्ट बीच पर वक्त बिताने गई थीं. बिकिनी में वो धूप में सुस्ताने के लिए बीच पर लेटी थीं जब उनकी नजर दूर खड़े एक शख्स पर गई. मेलबर्न (Melbourne, Australia) की रहने वाली रूबी ने बताया कि शख्स अपना फोन निकालकर समुद्र (Stranger Secretly Clicked Woman’s Photo on Beach) की फोटो खींच रहा था मगर उसके फोटो खींचने का तरीका कुछ अटपटा था.

stranger clicked australian woman bikini photo on beach

महिला ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर किया. (फोटो: Tiktok)

फोन निकालकर वीडियो बनाने लगा शख्स
रूबी ने कहा कि वो कुछ ही पलों में समझ गईं कि शख्स समुद्र की फोटो खींचने के बहाने रूबी की फोटो खींच रहा है. वो करीब 10 मिनट तक ऐसा करता रहा. रूबी ने तुरंत अपना फोन निकाला और शख्स का वीडियो बनाने लगा. जैसे ही उसने गौर किया तो वो हड़बड़ा गया. रूबी ने वीडियो में बताया कि वो ऐसा नहीं करना चाहती थी, पर चूंकि वो बीच पर अकेले थी और मदद के लिए कोई नहीं था तो उसने यही करना ठीक समझा.

stranger clicked australian woman bikini photo on beach 1

सोशल मीडिया पर लोगों ने महिला की तारीफ की है. (फोटो: Tiktok)

सोशल मीडिया पर लोगों ने रूबी की तारीफ की
रूबी ने टिकटॉक पर वीडियो शेयर कर अन्य महिलाओं को सचेत किया जो अकेले बीच पर जाती हैं. उसने कहा कि वीडियो को शेयर कर उसका इरादा ये है कि वो दूसरी महिलाओं को ये बता सके कि उन्हें अपनी सुरक्षा को गंभीरता से लेना चाहिए, खासकर बीच पर जाते वक्त. वीडियो पर लोगों ने शख्स की आलोचना तो की ही, साथ में रूबी के दिमाग की भी तारीफ की. एक महिला ने कहा कि कुछ दिन पहले जब वो बीच गई थी तो उसके साथ भी ऐसी ही घटना घटी थी.

Tags: Ajab Gajab news, Australia, Khabre jara hatke

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर