होम /न्यूज /अजब गजब /क्लास में लेक्चर के दौरान टीचर ने लैपटॉप लाने से रोका, छात्र उठा लाया टाइपराइटर! मजेदार वीडियो वायरल

क्लास में लेक्चर के दौरान टीचर ने लैपटॉप लाने से रोका, छात्र उठा लाया टाइपराइटर! मजेदार वीडियो वायरल

छात्र क्लास में लेक्चर के वक्त टाइपराइटर लेता आया. (फोटो: Twitter/@TansuYegen)

छात्र क्लास में लेक्चर के वक्त टाइपराइटर लेता आया. (फोटो: Twitter/@TansuYegen)

ट्विटर अकाउंट @TansuYegen पर अक्सर हैरान करने वाले वीडियोज (student typing with typewriter video) पोस्ट किए जाते हैं. ह ...अधिक पढ़ें

क्लासरूम में बैठने के लिए अनुशासन की जरूरत होती है. टीचर जब पढ़ाता रहे तो छात्रों को ना ही बात करनी चाहिए और ना ही कोई ऐसी हरकत करनी चाहिए जिससे टीचर का ध्यान बंटे या फिर अन्य छात्र डिस्टर्ब हो जाएं. इसी वजह से एक कॉलेज के शिक्षक ने छात्रों से सख्त मना कर दिया कि वो क्लास में नेट्स लिखने के लिए लैपटॉप (Student bring typewriter in class) लेकर ना आएं. इसके बाद एक शख्स ने ऐसा विचित्र जुगाड़ निकाला कि लोग हैरान हो गए और वीडियो चर्चा में आ गया.

ट्विटर अकाउंट @TansuYegen पर अक्सर हैरान करने वाले वीडियोज (student typing with typewriter video) पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर लैड बाइबल वेबसाइट का एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें किसी कॉलेज की क्लास होती दिखाई दे रही है. क्लासरूम में शोर या डिस्टर्बेंस से बचने के लिए टीचर कोई भी ऐसी चीज लाने से मना कर देते हैं जिससे लोगों को ध्यान बंट जाए. इसी तरह वीडियो में दिख रही क्लास में भी टीचर ने किया मगर छात्र ने कमाल का तोड़ निकाल लिया.


क्लासरूम में छात्र ले आया टाइपराइटर
छात्र आपने साथ क्लासरूम में एक टाइपराइटर लेता आया. अब आप तो जानते होंगे कि टाइपराइटर के बटन कितना शोर करते हैं. जहां टीचर ने ध्यान बंटने के डर से लैपटॉप मना किया था, वहीं टाइपराइटर से तो और भी ज्यादा शोर और परेशानी होने लगी. छात्र क्लास में बैठा टाइप कर रहा है जबकि अन्य स्टूडेंट उसे देखकर हंसते नजर आ रहे हैं. इस घटना के बाद टीचर ने बच्चों को कभी भी क्लास में लैपटॉप लाने से नहीं रोका.

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
इस वीडियो को 65 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि अगर टीचर ने लैपटॉप लाने से रोका तो छात्र पेपर और पेन से क्यों नहीं नोट्स लिख सकता था. एक ने कहा कि कुछ सालों पहले जब इंटरनेट नया-नया शुरू हुआ था तो उसके टीचर कहा करते थे कि इंटरनेट की जगह किताबों का इस्तेमाल करो. एक ने कहा कि ये छात्रा जरूर जीवन में बहुत आगे तक जाएगा.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें