Home /News /ajab-gajab /

Viral: एक्ज़ाम में लड़के ने लिखा ऐसा जवाब, टीचर से नहीं बर्दाश्त हुआ सदमा, पहुंचा कोमा में !

Viral: एक्ज़ाम में लड़के ने लिखा ऐसा जवाब, टीचर से नहीं बर्दाश्त हुआ सदमा, पहुंचा कोमा में !

लड़के ने सवाल का जो जवाब लिखा है, वो पढ़कर किसी को भी चक्कर आ जाए. (Credit-Instagram)

लड़के ने सवाल का जो जवाब लिखा है, वो पढ़कर किसी को भी चक्कर आ जाए. (Credit-Instagram)

इस वक्त इंटरनेट पर एक ऐसी आंसर शीट (Viral Answer Sheet) वायरल हो रही है, जिसे देखकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएगा. इतना ही नहीं पूरी कॉपी (Viral copy of Student) अगर आपने पढ़ ली, तो सदमे में चले जाएंगे.

    स्कूल-कॉलेज के ज़माने में तरह-तरह स्टूडेंट्स मिलते हैं. कुछ ऐसे होते हैं, जिनका पढ़ाई में इतना मन लगता है कि वो थोड़े में ज्यादा समझ लेते हैं, कुछ औसत छात्र होते हैं, लेकिन कुछ छात्र ऐसे भी होते हैं, जिनका दिल-दिमाग कुछ भी पढ़ाई में नहीं लगता है. एक ऐसे ही छात्र की टेस्ट शीट (Test Sheet gone Viral) इस वक्त इंटरनेट पर वायरल (Viral copy of Student) हो रही है. इस कॉपी (Viral Answer Sheet)को आपने देख लिया, तो समझिए पूरे दिन मुस्कुराते ही रहेंगे.

    लड़के ने अपनी आंसर शीट (Viral Answer of Student) में ऐसी-ऐसी बातें लिखीं हैं, जो सामान्य तौर पर इंसान एक साथ सोच ही नहीं सकता. जब आप इसे पढ़ना शुरू करेंगे तो लगेगा कि सवाल का जवाब तो ठीक ही चल निकला है. हालांकि दो लाइन से आगे बढ़ने के बाद ही आपके दिमाग की दही होनी शुरू हो जाएगी. उत्तर की खासियत ये है कि ये जहां से शुरू होता है, खत्म भी वहीं आकर हो जाता है. सिर्फ बीच के हिस्से में छात्र क्या कहना चाहता है, ये केवल और केवल वही बता सकता है.

    भाखड़ा नागल डैम से लेकर विश्व युद्ध तक
    इंस्टाग्राम (Instagram) पर ये आंसर शीट fun ki life नाम के अकाउंट से शेयर की गई है. देखने में ऐसा लग रहा है कि सवाल भाखड़ा नागल परियोजना को लेकर पूछा गया था. छात्र इसका उत्तर जब शुरू करता है, तो बताता है कि डैम सतलज नदी पर बना है. जैसे-जैसे उत्तर आगे बढ़ता है, इसमें सरदार पटेल, टाटा-बाय बाय, पंडित जवाहर लाल नेहरू, गुलाब की खेती, चीनी, लंदन, जर्मनी और वर्ल्ड वार तक मामला पहुंच जाता है. खास बात तो ये है कि वापस घूम-फिर कर लड़का पंजाब और सतलज नदी से होते हुए डैम तक पहुंच जाता है. आप ही बताइए, लड़के में टैलेंट तो है ना?

    View this post on Instagram

    A post shared by fun_ki_life (@fun_ki_life)

    कॉपी देख कोमा में टीचर
    ऐसी कॉपी चेक करने के लिए जिस भी टीचर को मिलेगी, वो कोमा में जाने के अलावा कर ही क्या सकता है. नंबर के नाम पर टीचर ने लड़के को बेरहमी से 10 में से ज़ीरो नंबर दे दिए हैं. इसके साथ ही उन्होंने शीट पर एक कमेंट भी लिखा है – ‘टीचर कोमा में है’. अब कोई भी अगर एक ही पेज में इतिहास, भूगोल, कला, साहित्य सब कुछ दिखा देगा, तो भला टीचर कहां बर्दाश्त कर पाएगा. लोगों ने भी इस पोस्ट पर दिलचस्प प्रतिक्रियाएं देते हुए कहा है कि इस छात्र के चरण छू लेने चाहिए. एक यूज़र ने लिखा है कि शीट लिखने वाले को 21 तोपों की सलामी दी जानी चाहिए. वहीं कुछ लोगों ने उसके टैलेंट को भी सराहा है.

    ये भी पढ़ें- McDonald ने खाना परोसने में कर दी देरी, भड़की महिला ने स्टाफ का माथा ही फोड़ दिया !

    Tags: Viral news, Viral on Internet, Viral Photo

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर