17 बुजुर्ग महिलाओं की हत्या करने वाले इस सीरियल किलर ने 1000 लोगों को जान से मार डाला?

सिरियर किलर पर 17 महिलाओं की हत्या का आरोप, अब हत्या के 1000 मामलों को लेकर हो रही है जांच! (तस्वीर: डलास काउंटी जेल और सोशल मीडिया से)

मेडिकल एग्जामिनरों ने नॉर्थ टेक्सास (Texas) में हुई 7 हत्याओं से भी बिली का नाम जोड़ा है मगर अभी तक बिली (Billy Chemirmir) द्वारा उन हत्याओं को अंजाम देने की पुष्टि नहीं हुई है. बिली पर अब जितने भी हत्या के मामले चल रहे हैं, पहले उनकी जांच सामान्य मौतें मान कर की जा रही थी.

  • Share this:
    अमेरिका (America) के टेक्सास (Texas) से एक हैरान कर देने वाले मामले का पता चला है. यहां पर एक सीरियल किलर पर दो सालों में 3 बुजुर्ग महिलाओं की हत्या (Murder) करने का आरोप लगा है. पहले से ही इस हत्यारे पर 14 बुजुर्ग महिलाओं की हत्या और उनके सामान चुराने का केस दर्ज है जिसकी जांच चल रही है. अब इस अपराधी पर औपचारिक रूप से तीन और महिलाओं की हत्या का आरोप लग गया है.

    हेल्थकेयर वर्कर है बिली

    8 दिसंबर को डलास की एक कोर्ट में हेल्थकेयर वर्कर Billy Chemirmir पर जोएस, डोरेस और मारग्रेट नाम की तीन वृद्ध महिलाओं की हत्या करने का आरोप लगाया है. बिली ने ये हत्याएं जुलाई 2016 से दिसंबर 2017 के बीच की थीं. बिली केन्या का मूल निवासी है जो अमेरिका में अवैध तरीके से रह रहा है. बिली पर अब 17 हत्याओं के मामले चल रहे हैं साथ ही हत्या के प्रयास के दो मामले चल रहे हैं.

    पहले सामान्य मौत मानकर हो रही थी जांच!

    मेडिकल एग्जामिनरों ने नॉर्थ टेक्सास में हुई 7 हत्याओं से भी बिली का नाम जोड़ा है मगर अभी तक बिली द्वारा उन हत्याओं को अंजाम देने की पुष्टि नहीं हुई है. बिली पर अब जितने भी हत्या के मामले चल रहे हैं, पहले उनकी जांच सामान्य मौतें मान कर की जा रही थी. मगर जब बिली का नाम 2018 के एक मामले से जुड़ा तो जांच अधिकारियों ने बिली से जोड़कर अन्य मामलों की छानबीन करना शुरु किया. तब खुलासा हुआ कि बिली बाकी की हत्याओं का दोषी भी हो सकता है.

    इस मामले के बाद 1000 बुजुर्ग महिलाओं की हत्या के अनसुलझे मामलों की जांच अब बिली को संदिग्ध मानकर हो रही है. बिली अभी भी जेल में है. उसके बेल की रकम 11 मिलियन डॉलर, यानी 81 करोड़ रुपये है. अगर बिली दोषी पाया जाता है तो उसे मौत की सजा भी हो सकती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.