Home /News /ajab-gajab /

8 पत्नियों के साथ एक ही घर में रहता है शख्स! किसी से बाजार में तो किसी से अस्पताल में हुई मुलाकात

8 पत्नियों के साथ एक ही घर में रहता है शख्स! किसी से बाजार में तो किसी से अस्पताल में हुई मुलाकात

सभी मिलकर घर चलाने के लिए कुछ न कुछ काम करते हैं. (फोटो: Youtube/JOKER FAMILY)

सभी मिलकर घर चलाने के लिए कुछ न कुछ काम करते हैं. (फोटो: Youtube/JOKER FAMILY)

थाइलैंड (Thailand) के रहने वाले ऑन्ग डैम सोरोट (Ong Dam Sorot) सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहते हैं. वो एक टैटू आर्टिस्ट (Tattoo artist 8 wives) हैं. वो इसलिए क्योंकि ऑन्ग की 8 पत्नियां हैं और वो सभी एक साथ एक ही घर में रहते हैं.

अधिक पढ़ें ...

एक कहावत है, शादी के लड्डू जो खाए वो पछताए, जो ना खाए वो भी पछताए. बहुत से लोगों को आपने अक्स ये कहते सुना होगा कि वो अपनी एक पत्नी से परेशान हो जाते हैं, और कई लोगों को 2 शादियां किए हुए भी देखा होगा. मगर आज हम जिस शख्स की बात आपको बताने जा रहे हैं उसने 1-2 नहीं, 8 शादियां (Polygamist man 8 wife) की हैं. थाइलैंड के इस शख्स की 8 पत्नियां (Thailand Man 8 Wives) हैं और उससे भी बड़ी बात ये कि वे सब एक साथ, एक ही छत के नीचे रहते हैं.

थाइलैंड (Thailand) के रहने वाले ऑन्ग डैम सोरोट (Ong Dam Sorot) सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहते हैं. वो एक टैटू आर्टिस्ट (Tattoo artist 8 wives) हैं. वो इसलिए क्योंकि ऑन्ग की 8 पत्नियां हैं और वो सभी एक साथ एक ही घर में रहते हैं. आपको लगेगा कि औरतें एक दूसरे से चिढ़ती होंगी मगर ऐसा नहीं है. उन सब में आपस में बहुत प्यार है. यही नहीं, वे सभी ऑन्ग से भी बहुत प्यार करती हैं और उसे दुनिया का सबसे सज्जन व्यक्ति मानती हैं.

thailand man 8 wives 1

शख्स अपनी आठों पत्नियों के साथ एक साथ रहता है. (फोटो: Youtube/JOKER FAMILY)

ऐसे हुई आठों पत्नियों से शख्स की मुलाकात
ऑन्ग से जुड़ी सबसे मजेदार बात ये है कि वो किस तरह अपनी पत्नियों से मीले. हर बार उन्हें पहली नजर में प्यार हुआ और मिलने की जगहें भी बहुत विचित्र हैं. पहली पत्नी नॉन्ग स्प्राइट से ऑन्ग अपने एक दोस्त की शादी में मिले थे. पहली नजर में उन्हें नॉन्ग से प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली. नॉन्ग एल, शख्स की दूसरी पत्नी हैं जिससे वो बाजार में मिले थे. तीसरी पत्नी नॉन्ग नैन से ऑन्ग अस्पताल में मिले थे. वहीं अपनी चौथी, पांचवीं और छठी पत्नी से ऑन्ग की मुलाकात क्रमानुसार इंस्टाग्राम, फेसबुक और टिकटॉक पर हुई थी. एक बार ऑन्ग अपनी मां के साथ प्रसिद्ध मंदिर गए थे जहां उनकी मुलाकात सातवीं पत्नी नॉन्ग फिल्म से हुई थी और आठवीं पत्नी नॉन्ग माई से वो छुट्टियों के दौरान मिले थे जहां उनकी अन्य पत्नियां भी उनके साथ थीं.

पत्नियां करती हैं बिजनेस, रिश्ते में है पारदर्शिता
आठों पत्नियों ने बताया कि ऑन्ग उन सबसे एक समान प्यार करते हैं और बहुत ध्यान रखते हैं. उस सबके बीच आपस में लड़ाई का कोई मुद्दा नहीं होता है. सोशल मीडिया पर लोगों को लगता है कि ऑन्ग काफी पैसे वाले हैं इसलिए उन्होंने इतनी शादियां कर लीं मगर ये सच नहीं है. सारी ही पत्नियां छोटा-मोटा बिजनेस कर पैसे कमाती हैं. ऑन्ग ने अपनी पत्नियों से साफ कह दिया है कि वो कभी भी उनसे कुछ ना छुपाएं. अगर उन्हें किसी और मर्द से प्यार हो जाता है तो उसे खुलकर बता दें. यही नहीं, अगर उन्हें तलाक भी चाहिए तो भी साफ-साफ बता दें, उसके बाद उनके रास्ते अलग हो जाएंगे. औरतों के परिवारवालों को शुरू में ऐसी शादी से कुछ आपत्ति तो थी मगर बाद में जब उन्होंने ऑन्ग को देखा तो उसके स्वभाव के मुरीद हो गए. इसलिए उनके अलग होने का सवाल ही नहीं उठता है.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Thailand

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर