Viral Video: एमपी पुलिस लिखी वर्दी में वाइन शॉप से ढाई लाख की शराब चोरी, CCTV फुटेज हो रहा वायरल

पुलिस की वर्दी में वाइन शॉप में चोरी करते चोर

पुलिस की वर्दी में वाइन शॉप में चोरी करते चोर

भोपाल के 10 नंबर स्थित शराब दुकान मे चोरी की घटना हुई. चोरी करने वाले लोगों ने मध्य प्रदेश पुलिस लिखा हुआ ट्रैक सूट पहना था और खाकी कलर के कपड़े पहन रखे थे. दुकान में केवल महंगी शराब चोरी हुई है जिसकी लगभग कीमत 10 लाख रुपए बताई जा रही है. वहीं दुकान में रखी नगद 2 लाख 40 हज़ार रुपए की भी चोर हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2021, 12:58 PM IST
  • Share this:
भोपाल. राजधानी के 10 नंबर स्थित शराब दुकान मे चोरी की घटना हुई. सुबह 5 बजे की है इस घटना में शराब दुकान के मैनेजर ने बताया की हमारे सीसीटीवी फुटेज में एक तूफान गाड़ी दिख रही है जो चोरी में शामिल थी और चोरी करने वाले लोगों ने मध्य प्रदेश पुलिस लिखा हुआ ट्रैक सूट पहना था और खाकी कलर के कपड़े पहन रखे थे. दुकान में केवल महंगी शराब चोरी हुई है जिसकी लगभग कीमत 10 लाख रुपए बताई जा रही है. वहीं दुकान में रखी नगद 2 लाख 40 हज़ार रुपए की भी चोरी हुई है.

विडंबना तो इस बात की है की अब चोरों के दिल से पुलिस का डर पूरी तरह निकल चुका है क्योंकि पुलिस के ही कपड़ों में चोर अपने काम को अंजाम दे रहे हैं और सवाल तो पुलिस की कार्यप्रणाली पर है. कुछ दिनों पहले इसी प्रकार इसी गाड़ी से पांच नंबर शराब की दुकान पर चोरी की गई थी लेकिन पुलिस ने इस घटना को छोटी घटना बताते हुए कोई कार्यवाही नहीं की और ऐसे में एक नई घटना को अंजाम दे दिया गया. पुलिस की कार्यप्रणाली पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं.

Youtube Video


पुलिस अधिकारियों  ने कही ये बात 
टीआई राकेश श्रीवास्तव का कहना है घटना की जानकारी जैसे ही हमें मिली हमने अपनी टीम के साथ जाकर मौके का मुआयना किया. डॉग स्कॉट से भी मुआयना करवाया और फिंगरप्रिंट भी लिए सारे पहलुओं की जांच चल रही है और हम चोरी करने वाले लोगों तक जल्द ही पहुंच जाएंगे. वहीं सीएसपी भूपेंद्र सिंह ने इस घटना से अपना पल्ला झाड़ते हुए कहा की अभी मैं मौके पर नहीं गया हूं इसलिए केवल मैं इतना कह रहा हूं कि घटना की जानकारी लेकर इस पर कार्यवाही की जाएगी. मध्यप्रदेश में लगातार बढ़ रहे अपराध पर कब अंकुश लगेगा यह सवालिया निशान मध्य प्रदेश पुलिस पर लगा हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज