चोरी करने पहुंचा था चोर, फिसलकर गिरा और रेलिंग में कई घंटे फंसा रहा सिर

चोर का सिर कई घंटे रेलिंंग में फंसा रहा. (Pic- Social Media)

चोर का सिर कई घंटे रेलिंंग में फंसा रहा. (Pic- Social Media)

Viral News: यह घटना मेक्सिको के मोरेलिया में पिछले हफ्ते हुई है. वहां एक चोर एक घर के अंदर चोरी करने के इरादे से घुसने की योजना बना रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 7:24 AM IST
  • Share this:
मेक्सिको सिटी. चोर (Thief) चोरी करने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देता. लेकिन कभी-कभी चोरी करने गए चोर को भी मुसीबत का सामना करना पड़ता है. कभी-कभी कुछ ऐसा हो जाता है, जिससे उसकी जान भी खतरे में पड़ जाती है. ऐसा ही कुछ हुआ मेक्सिको (Mexico) में. यहां एक चोर घर में चोरी करने घुस रहा था. लेकिन तभी उसका पांव फिसला ओर उसका सिर एक रेलिंग में जा फंसा.

यह घटना मेक्सिको के मोरेलिया में पिछले हफ्ते हुई है. वहां एक चोर एक घर के अंदर चोरी करने के इरादे से घुसने की योजना बना रहा था. घर के बाहर सुरक्षा के लिए बड़ी-बड़ी लोहे की रेलिंग लगी थीं. वह उसमें से चढ़कर घर के अंदर घुस रहा था.

इसी बीच उसका पैर फिसल गया. इसके बाद उसका सिर सीधे जाकर रेलिंग के बीच में फंस गया. उसे वहां फंसा देखकर कई लोगों ने पुलिस और आपातकालीन सेवा को सूचना दी. पुलिस तो पहुंच गई. लेकिन आपातकालीन सेवा दल को पहुंचने में करीब ढाई घंटे लग गए. इस दौरान वह वहीं फंसा रहा.

जब वह रेलिंग में फंसा था तो लोगों ने उसका वीडियो भी बनाया, जो बाद में वायरल हो गया. हालांकि पुलिस ने मेटल कटर की मदद से लोहे की रॉड काटकर उसे सही सलामत बाहर निकाला और गिरफ्तार कर लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज