Home /News /ajab-gajab /

tiger attack woman standing outside car in wildlife sanctuary china video ashas

जंगल के बीच कार से उतरी महिला, चंद सेकेंड में खींच ले गया बाघ! खौफनाक वीडियो हो रहा वायरल

एक रिपोर्ट के मुताबिक बाघ ने जिस महिला को खींचा उसकी तो जान बच गई मगर उसकी मां की मौत हो गई. (फोटो: twitter)

एक रिपोर्ट के मुताबिक बाघ ने जिस महिला को खींचा उसकी तो जान बच गई मगर उसकी मां की मौत हो गई. (फोटो: twitter)

ट्विटर अकाउंट @RANDOMFACTS2022 पर एक और चौंकाने वाला वीडियो पोस्ट किया गया है जो आपको दंग कर देगा. इस वीडियो (tiger attack video) की अजीबोगरीब बात ये है कि इसमें एक बाघ अचानक से चला आता है और महिला (woman came out of car tiger drag her video) पर हमला कर देता है.

अधिक पढ़ें ...

जंगल के बीच यात्रा करना अक्सर खौफनाक हो सकता है. मगर लोगों को लगता है कि जंगल भी शहरी इलाके की ही तरह होते हैं, इसलिए कहीं भी और कभी भी उतर जाना ठीक है. पर यही लोगों की सबसे बड़ी भूल होती है. एक महिला को अपनी इसी बड़ी भूल का खामियाजा भुगतना पड़ा जब अचानक वो जंगल के बीच बनी सड़क पर कार से उतर गई. अचानक उसके साथ जो हुआ वो देखकर (tiger drag woman in jungle viral video) आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

ट्विटर अकाउंट @RANDOMFACTS2022 पर अक्सर हैरान करने वाले पोस्ट डाले जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक और चौंकाने वाला वीडियो पोस्ट किया गया है जो आपको दंग कर देगा. इस वीडियो (tiger attack video) की अजीबोगरीब बात ये है कि इसमें एक बाघ अचानक से चला आता है और महिला (woman came out of car tiger drag her video) के साथ कुछ ऐसा करता है जिसके बारे में शायद किसी ने नहीं सोचा होगा.


महिला को खींच ले गया बाघ
सीसीटीवी कैमरे से रिकॉर्ड किए इस वीडियो में एक कार रोड पर अचानक रुकती है और उसमें से एक महिला हैरान-परेशान सी उतरती है और घूमकर कार के दूसरे साइड आती है. वो शायद ड्राइवर सीट पर बैठे व्यक्ति से कुछ बात कर रही है. उस गाड़ी के पीछे 2 और कारें रुकी दिखाई दे रही हैं जो शायद इस गाड़ी के हटने का इंतजार कर रही है. तभी वहां एक बड़ा बाघ आ जाता है जो अपने आगे के दो पैरों से महिला के पैर पकड़ लेता है और उसे झाड़ियों की तरह खींच ले जाता है. महिला जिस तरह बाघ के साथ खिंची चली जाती है वो काफी डराने वाला दृश्य है. उसको बचाने के लिए कार में बैठे लोग भागते हैं जिसके बाद वीडियो खत्म हो जाता है.

चीन का है वीडियो
इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. एक शख्स ने दावा किया कि ये वीडियो जंगल का नहीं, एक वाइल्ड लाइफ सफारी का है. वो कार से इसलिए बाहर निकली क्योंकि वो अपने पति से बहस कर रही थी, तभी बाघ उसे खींच ले गया. वो पति और अपनी मां के सामने ही बाघ के हाथों मगर गई. जांच करने पर विदेशी वेबसाइट एबीसी न्यूज की साल 2016 की एक रिपोर्ट मिली जिसमें इस हादसे को कवर किया गया था. वेबसाइट के अनुसार वीडियो 2016 में चीन के बीजिंग में स्थित एक नेशनल पार्क का है. इस रिपोर्ट से पता चलता है कि जिस महिला पर हमला हुआ वो 30 साल की थी और हमले में वो बच गई मगर उसकी मां, जो 57 साल की थी, मर गई.

Tags: Ajab Gajab news, Latest viral video, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर