जब फोटो खींच रहे लोगों की ओर झपट पड़ा बाघ, बाल-बाल बची जान- Video वायरल

वीडियो ग्रैब

वीडियो ग्रैब

Viral Video: ये वीडियो 21 जवनरी का है. फॉरेस्ट सर्विस ऑफिसर सुशांता नंदा ने इसे शेयर करते हुए लिखा है कि जब लोगों का दिमाग काम करना बंद कर देता है तो लोग ऐसी ही हरकतें करते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 24, 2021, 1:34 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. जंगल में लोगों को घूमने में खूब मजा आता है. खास कर बच्चे तो जानवरों को करीब से देखने के लिए खासे उत्साहित रहते हैं. ऐसी जगहों पर छ्ट्टी के दिनों में जबरदस्त भीड़ देखने को मिलती है. लेकिन कई बार जंगलों में घूमना-फिरना भी खतरे से खाली नहीं होता. खास कर जब आप  सावधानियां न बरत रहें हो. इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. जब फोटो खींच रहे लोगों की तरफ बाघ ने अचानक छलांग लगा दी.

15 सकेंड के इस वीडियो को देखकर आपकी सांसें अटक जाएंगी. इस वीडियो के एक-एक फ्रेम को ध्यान से देखिए. दीवार के एक तरफ लोग बाघ को देखने के लिए खड़े हैं. कुछ लोग खुली गाड़ी में भी हैं, जबकि दीवार की दूसरी तरफ बाघ है. लोग बाघ को देखकर बेहद उत्साहित हो जाते हैं. कुछ लोग कैमरा लेकर दीवार की तरफ भागते हैं. कुछ ही सकेंड के बाद बाघ अचानक दीवार पर छलांग लगाता है. इसके बाद तो हर तरफ अफरा-तफरी मच जाती है. लोग चिल्लाने लगते हैं. लेकिन बस राहत की बात ये रही कि बाघ ने किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया. लोगों ने फिर राहत की सांस ली.



ये वीडियो 21 जवनरी का है. इसे कैमरों में कैद किया है फॉरेस्ट सर्विस ऑफिसर सुशांता नंदा ने. ट्विटर पर इस वीडियो को लोग लगातार शेयर कर रहे हैं. इसे हज़ारों लोग देख चुके हैं. नंदा ने वीडियो में दिख रहे लोगों की आलोचना की है. उन्होंने इन लोगों को बेवकूफ कहा है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि जब लोगों का दिमाग काम करना बंद कर देता है तो लोग ऐसी ही हरकतें करते हैं.
कई लोग इस वीडियो को देखने के बाद जंगल के अधिकारियों को भी इसके लिए दोषी मान रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि आखिर लोगों को इतने करीब जाने की इजाजत क्यों दी जाती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज