तैरकर नदी पार करता दिखा बड़ा बाघ, वीडियो देख लोग हैरान

बाघ का वीडियो वायरल.
बाघ का वीडियो वायरल.

वायरल वीडियो (Viral Video) में दिख रहा है कि एक बाघ नागरहोले टाइगर रिजर्व और बांदीपुर टाइगर रिजर्व के बीच काबिनी नदी को तैरकर पार कर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2020, 3:06 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बाघ (Tiger) जंगल के सबसे ताकतवर जानवरों में से एक है. बाघ को देखकर अच्‍छे-अच्‍छे जानवरों की हालत पस्‍त हो जाती है. उसके शानदार शिकारी से शायद ही कोई जानवर हो जो बच सकता हो. बाघ के वीडियो (Viral Video) भी काफी वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो आजकल वायरल हो रहा है. इसमें एक बाघ नदी तैरकर (Tiger swimming) पार करता दिख रहा है. इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

बाघ के इस वीडियो को फॉरेस्‍ट अफसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है. इस वीडियों में दिख रहा है कि एक बड़ा बाघ लंबी नदी को तैरकर पार कर रहा है. अगर देखा जाए जो यह वीडियो काफी दुर्लभ है क्‍योंकि बाघ को कम ही पानी में तैरते देखा जाता है. बाघ अमूमन जमीन पर समय बिताते हैं.






वीडियो को शेयर करते हुए सुशांत नंदा ने जानकारी दी है कि एक बाघ नागरहोले टाइगर रिजर्व और बांदीपुर टाइगर रिजर्व के बीच काबिनी नदी को तैरकर पार कर रहा है. उनका कहना है कि बाघ बेहद बढि़या तैराक होते हैं. उन्‍हें चौड़ी नदियां आराम से तैरकर पार करना आता है.

इस वीडियो को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि इसे अब तक 21000 से भी अधिक बार देखा जा चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज