Home /News /ajab-gajab /

कभी सब्जी मंडी के बीचोंबीच से निकलते देखी है ट्रेन? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video

कभी सब्जी मंडी के बीचोंबीच से निकलते देखी है ट्रेन? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video

इंस्टाग्राम पर ये वीडियो वायरल हो चुका है. इसे 13 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है. (फोटो: Instagram)

इंस्टाग्राम पर ये वीडियो वायरल हो चुका है. इसे 13 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है. (फोटो: Instagram)

अजब-गजब वीडियोज के लिए फेमस इंस्टाग्राम पेज 'ब्यूटिफुल अर्थ' पर इन दिनों एक वीडियो काफी चर्चा में है. इस वीडियो में एक ट्रेन सब्जी मंडी के बीचोंबीच (train passing through narrow vegetable market) से गुजर रही है. अगल बगल जमीन पर दुकानदार अपनी दुकान लगाए बैठे हुए हैं.

अधिक पढ़ें ...

सोशल मीडिया पर कई विचित्र चीजें (Weird Videos) नजर आ जाती हैं जो हैरान करने के लिए काफी होती हैं. कभी कोई अनोखी जगह तो कभी कोई अद्भुत नजारा वायरल होने लगता है. इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है जिसमें एक ट्रेन सब्जी मंडी (Train Passing through vegetable market) के बीचोंबीच से निलती हुई दिख रही है. बड़ी बात ये है कि ट्रेन बेहद संकरे रास्ते से होते हुए गुजर रही है जिसके इर्द-गिर्द सब्जी मंडी (vegetable market on railway line) लगी है और लोग अपनी दुकानों की छतरियां ट्रेन के साथ ही हटाते दिख रहे हैं.

अजब-गजब वीडियोज के लिए फेमस इंस्टाग्राम पेज ‘ब्यूटिफुल अर्थ’ पर इन दिनों एक वीडियो काफी चर्चा में है. इस वीडियो में एक ट्रेन सब्जी मंडी के बीचोंबीच से गुजर रही है. अगल बगल जमीन पर दुकानदार अपनी दुकान लगाए बैठे हुए हैं. जैसे ही ट्रेन आती है दुकानदार अपनी सब्जियों (Train passing through vegetable market video) को पटरी से बगल कर लेते हैं. हैरानी की बात ये है कि रेलवे लाइन इतने संकरे रास्ते पर है कि कोई भी दंग हो जा रहा है. ये वीडियो इंस्टाग्राम पर इतनी तेजी से वायरल हो चुका है कि इसे 135 मिलियन व्यूज यानी 13 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.


थाईलैंड की है ट्रेन
आपको बता दें कि ये ट्रेन रूट काफी फेमस है जो थाइलैंड (Thailand) के बैंगकॉक (Bangkok) में मौजूद है. यहां एक रेल मार्ग बीच बाजार से होकर गुजरता है. ये इतना फेमस है कि दुनिया से लोग इसे देखने आते हैं और इसका अनुभव लेना चाहते हैं. थाइलैंड के सैमुट सॉन्गख्रम (Samut Songkhram) प्रोविंस में माइकलॉन्ग रेलवे स्टेशन (Maeklong Railway Station) है. स्टेशन के पास की पटरियां शहर के बीचोंबीच से होकर गुजरती हैं.

फोल्डिंग अंब्रेला मार्केट के नाम से है फेमस
हैरानी की बात ये है कि पटरी पर ही यहां की सबसे बड़ी सब्जी मंडी (Vegetable market) लगती है. इस मार्केट का नाम फोल्डिंग अंब्रेला मार्केट (Folding Umbrella Market) है. अब आप सोचेंगे कि इसका ऐसा नाम क्यों है. दरअसल, एक सकरे रास्ते से गुजरने वाली ट्रेन की पटरी के अगल-बगल सब्जी की दुकानें लगाई जाती हैं. जैसे ही ट्रेन यहां से गुजरती है, वैसे ही दुकानादार अपनी दुकान के पर्दे फोल्ड कर के हटा लेते हैं जिससे ट्रेन आसानी से निकल जाए. यहां ग्राहक सब्जियां खरीदने भी आते हैं मगर उनसे भी ज्यादा टूरिस्ट इस जगह को देखने के लिए आते हैं जो काफी हैरान रह जाते हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, OMG News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर