Home /News /ajab-gajab /

भारतीय रेस्टोरेंट में वेज खाने का लुत्फ उठाने गया था विदेशी कपल, वेटर ने सर्व किया भेड़ का गोश्त तो हुए दंग!

भारतीय रेस्टोरेंट में वेज खाने का लुत्फ उठाने गया था विदेशी कपल, वेटर ने सर्व किया भेड़ का गोश्त तो हुए दंग!

दो-तीन निवाला खाने के बाद कपल को पता चला कि वो वेज नहीं नॉन वेज खाना खा रहे हैं. (प्रतीकात्मक फोटो)

दो-तीन निवाला खाने के बाद कपल को पता चला कि वो वेज नहीं नॉन वेज खाना खा रहे हैं. (प्रतीकात्मक फोटो)

30 साल के एड हॉप्किन्स (Ed Hopkins) हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ इंग्लैंड (England News) के लंदन में स्थित फेमस भारतीय रेस्टोरेंट ढिशूम (Dishoom Restaurant in London) गए थे. ये रेस्टोरेंट अपने स्वादिष्ट खाने के लिए पूरे इंग्लैंड में फेमस है. वे दोनों ही शुद्ध शाकाहारी हैं इसलिए उन्होंने रेस्टोरेंट के खास वीगन मेन्यू से देखकर अपने लिए खाना ऑर्डर किया. जब वेटर ने खाना सर्व किया तो वो उसे देखकर दंग रह गए. वो इसलिए क्योंकि उन्हें वीगन खाने की जगह लैंब (Vegan Couple Served Lamb Meat) यानी भेड़ के बच्चे का मांस सर्व किया गया था.

अधिक पढ़ें ...

    शुद्ध शाकाहारी लोग जानवर से जुड़ी किसी भी चीज का ना ही इस्तेमाल करते हैं और ना ही उसका सेवन करते हैं. मांस-मछली तो दूर, वो दूध भी नहीं पीते क्योंकि वो जानवर से निकलता है. इसलिए वीगन लोगों का आहार सबसे अलग होता है और उस आहार को आसानी से रेस्टोरेंट्स में हासिल करना काफी मुश्किल होता है. हाल ही में लंदन स्थित फेमस इंडियन रेस्टोरेंट (Indian Restaurant in London) में एक विदेशी कपल खाना (British Vegan Couple made to eat Meat) खाने गया था. उन्होंने शुद्ध शाकाहारी भोजन ही मंगवाया मगर वेटर ने उन्हें जो सर्व किया वो मीट (Vegan Couple Served Lamb Meat) था जिसका दो-तीन कौर खाने के बाद उन्हें इस बात का एहसास हुआ.

    30 साल के एड हॉप्किन्स (Ed Hopkins) हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ इंग्लैंड (England News) के लंदन में स्थित फेमस भारतीय रेस्टोरेंट ढिशूम (Dishoom) गए थे. ये रेस्टोरेंट अपने स्वादिष्ट खाने के लिए पूरे इंग्लैंड में फेमस है. वे दोनों ही शुद्ध शाकाहारी हैं इसलिए उन्होंने रेस्टोरेंट के खास वीगन मेन्यू से देखकर अपने लिए खाना ऑर्डर किया. जब वेटर ने खाना सर्व किया तो वो उसे देखकर दंग रह गए. वो इसलिए क्योंकि उन्हें वीगन खाने की जगह लैंब यानी भेड़ के बच्चे का मांस सर्व किया गया था.

    Vegan Couple served lamb meat in indian restaurant in london 1

    एड हॉप्किन्स अपनी गर्लफ्रेंड के साथ वीगन खाना खाने भारतीय रेस्टोरेंट में गए थे. (फोटो: Twitter/@edhopkins91)

    खाना शुरू करने के बाद शख्स को हुआ नॉन वेज खाने का एहसास
    डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक एड ने बताया कि उन्होंने आम मेन्यू की जगह वीगन मेन्यू वाले कार्ड से ही खाना ऑर्डर किया था. मगर ऐसे में भी होटल ने उन्हें नॉन वेज खाना सर्व कर दिया. एड और उनकी गर्लफ्रेंड ने जब दो-तीन कौर खाया तब उन्हें एहसास हुआ कि वो वेज नहीं नॉन वेज खाना है. जैसे ही उन्हें पता चला उन्हें तुरंत उल्टी सा मेहसूस होने लगा.

    5 सालों से शख्स ने छोड़ दिया था नॉन वेज खाना
    रिपोर्ट के मुताबिक एड साल 2017 से पक्के वीगन बने हैं. तब से 5 साल हो गए मगर उन्होंने नॉन वेज खाने का एक निवाला भी मुंह में नहीं डाला था. माय लंदन वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने कहा- मुझे जैसे ही एहसास हुआ कि वो नॉन वेज है, वैसे ही मुझे बहुत बुरा महसूस होने लगा. मुझे घिन सी आने लगी. मुझे जानवर पसंद हैं इसलिए मैंने उन्हें खाना छोड़ दिया था. पर इस घटना के बाद से ही मुझे बहुत बुरा लग रहा है.

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर