OMG! हाईवे पर 2 ट्रकों के बीच फंसे वैन का निकला कचूमर, फिर भी जिंदा बच निकला ड्राइवर

ब्रिटेन में हुआ था सड़क हादसा.
ब्रिटेन में हुआ था सड़क हादसा.

हाईवे पर इस भीषण हादसे के बाद भी वैन का ड्राइवर जिंदा बच गया. उसे कुछ चोट आई हैं. इस घटना से उसके साथ ही अन्‍य सभी लोग भी हैरान हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 11, 2020, 8:32 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. 'जाको राखे साइयां, मार सके ना कोय'. यह पंक्ति तो शायद ही कोई होगा जिसने ना सुनी हो. इसके अनुसार भगवान जिसे चाहता है, उसे कोई नहीं मार सकता है. अब यह पंक्ति ब्रिटेन के एक व्‍यक्ति पर सटीक बैठती दिखी, क्‍योंकि वह एक ऐसे बड़े सड़क हादसे में भी जिंदा बच गया, जिसमें आमतौर पर कोई भी होता, उसकी जान चली जाती. उसे बस मामूली रूप से कुछ खरोंच आई हैं.

दरअसल यह घटना (Road accident) है ब्रिटेन के लीसेस्‍टर की. वहां हाईवे पर पिछले दिनों तेज ट्रैफिक था. इसी दौरान वैन में एक व्‍यक्ति भी कहीं जा रहा था. लेकिन इस बीच हाईवे पर दो ट्रकों के बीच टक्‍कर हो जाती है और उसकी वैन दोनों ट्रकों के बीच में फंसकर पूरी तरह से पिचक जाती है. उसकी हालत ऐसी होती है कि फोटो में देखकर भी वैन की पहचान करना मुश्किल है.





With Wareham Fire StationOn the M1 on Friday, Leicestershire Police were called to this RTC. The driver of the van in...Posted by Idiot UK Drivers Exposed on Thursday, 8 October 2020


हाईवे पर इस भीषण हादसे के बाद भी वैन का ड्राइवर जिंदा बच गया. उसे कुछ चोट आई हैं. इस घटना से उसके साथ ही अन्‍य सभी लोग भी हैरान हैं. इस घटना की फोटो सोशल मीडिया पर आने के बाद वो वायरल हो रही हैं. इस पर वैन चालक का कहना है कि उसकी तो जैसे लॉटरी लग गई.

वहीं इस वीडियो को अब तक फेसबुक पर 3000 से भी अधिक बार शेयर किया जा चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज