अपना शहर चुनें

States

VIRAL VIDEO: लंगूर को बच्चे की तरह प्यार करती है ये महिला, अपने हाथों से खिलाती है खाना

फोटो साभारः फेसबुक
फोटो साभारः फेसबुक

सोशल मीडिया (Social media) पर एक महिला और लंगूर के बीच मां-बेटे जैसे प्यार का वीडियो वायरल (Viral video) हो रहा है. इस वीडियो में, एक महिला अपने घर में लंगूर को बड़े प्यार से खाना खिलाते दिखाई दे रही है. मानों वो परिवार का ही एक सदस्य हो.

  • Share this:
नई दिल्ली. पुरानी कहावत है मां के प्यार की कोई सीमा नहीं होती है. मां, बच्चों से इतना प्यार (Mother love) करती है, जिसकी तुलना किसी के भी प्यार से नहीं की जा सकती है. कुछ ऐसा ही प्यार एक मां और लंगूर (langur) बीच देखने को मिला है. सोशल मीडिया (Social media) पर एक महिला और लंगूर के बीच मां-बेटे जैसे प्यार का वीडियो वायरल (Viral video) हो रहा है. इस वीडियो में, एक महिला अपने घर में लंगूर को बड़े प्यार से खाना खिलाते दिखाई दे रही है. मानों वो परिवार का ही एक सदस्य हो.

वीडियो में लंगूर बेहद ही आराम से एक टेबल पर बैठा हुआ है. बगल में खड़ी महिला दाल-चावल और सब्जी के छोटे-छोटे गोल कौर बना कर खिलाती है. दूसरा कौर खिलाने से पहले महिला लंगूर के पहले कौर का खत्म होने का इंतजार करती है. देखिए ये प्यार भरा VIDEO...

महिला द्वारा लंगूर को हाथ से खाना खिलाए जाने का ये वीडियो जैसे ही थोड़ा सा आगे बढ़ता है आप परिवार के भी बाकि सदस्यों को भी देख सकते हैं. इस वीडियो को पश्चिम बंगाल के मयूरेश्वर निवासी चंद दास ने अपने फेसबुक पर शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो पर 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. वहीं, हजारों लोग इस वीडियो को शेयर और कमेंट कर चुके हैं. इस वीडियो को जो भी देख रहा है महिला की दरियादली को सलाम कर रहा है. लोग इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं.
पहले वायरल हुआ था समझदारी का वीडियो
इससे पहले सोशल मीडिया पर लंगूर की समझदारी का वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में लंगूर अपना इलाज करवाने के लिए खुद अस्पताल पहुंच गया था.





वहीं, कुछ वक्त पहले लंगूर को बस में लोगों के साथ आराम से बैठकर ट्रैवल करते देखा गया था.
ये भी पढ़ेंः-
VIRAL VIDEO: बस में ट्रैवल करता नजर आया लंगूर, लोगों ने कहा- कोई मास्क तो पहनाओ

VIDEO: बच्चे की तरह गोद में उठाए मगरमच्छ को लेकर दुकान में घुसा शख्स, फिर जो हुआ...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज