महिला ने जिस अजगर की बचाई जिंदगी वही उसे मारने लगा, Video वायरल

क्वींसलैंड पुलिस ने पूरी घटना का वीडियो जारी किया.
क्वींसलैंड पुलिस ने पूरी घटना का वीडियो जारी किया.

Viral video: ऑस्ट्रेलिया के बिस्ब्रेन में एक महिला ने जिस अजगर को बचाने की कोशिश की उसी ने अपना निवाला बनाने की कोशिश की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2020, 11:44 AM IST
  • Share this:
मेलबर्न. ऑस्ट्रेलिया (Australia) स्थित ब्रिस्बेन (Bisbren) में एक डराने वाला वीडियो सामने आया है. यहां एक महिला ने पहले अपने कार के टायर के नीचे आने वाले अजगर को बचाने बचाने की कोशिश की.  महिला जैसे ही आगे बढ़ी अजगर उसके पैर में लिपट गया. उसने महिला के पैर को ऐसा जकड़ा लिया कि उसका हिलना भी मुश्किल हो गया था. मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने सांप को महिला के पैर से अलग किया.

क्वींसलैंड पुलिस ने कहा कि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन के उत्तर-पश्चिम में सैमफोर्ड वैली से इमरजेंसी कॉल आया. यहां एक महिला के पैरों को अजगर ने जकड़ लिया था.

एक डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, महिला 6 अक्टूबर को अपने गैरेज में काम कर रही थी जब उसे कार के नीचे अजगर मिला. हालांकि जब महिला ने सांप को बचाने की कोशिश की तभी वह उस पर ही झपट पड़ा और उसके पैर को जकड़ लिया.




क्वींसलैंड पुलिस सर्विस द्वारा फेसबुक पेज पर शेयर किए गए फुटेज में देखा जा सकता है कि महिला अपने गैरेज के बाहर खड़ी है और सांप ने उसे पैर को जकड़ा हुआ है.

जब अधिकारी सांप को महिला के पैर से छुड़ा रहे थे तब उसने सांप के सिर को पकड़े हुई थी. एक अधिकारी ने सांप को हटाय. फुटेज में दिखाया गया कि महिला ने सांप को सड़क उस पार घास में छोड़ दिया. कारपेट अजगर या डायमंड अजगर ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण पश्चिम ऑस्ट्रेलिया के क्षेत्रों में पाए जाते हैं. हालांकि वे जहरीले नहीं हैं उनके काटने से घाव हो सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज