हैदराबाद: मेट्रो की लिफ्ट में टीनेजर्स का VIDEO लीक, अब चेता प्रशासन

हैदराबाद के भरतनगर मेट्रो स्टेशन की लिफ्ट में एक प्रेमी जोड़ा किसिंग करता हुआ सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. एक और सीसीटीवी की तस्वीरों में कपल इसी तरह प्रेम प्रसंग करते हुए नज़र आ रहे हैं.

News18Hindi
Updated: February 8, 2019, 3:45 PM IST
News18Hindi
Updated: February 8, 2019, 3:45 PM IST
हैदराबाद मेट्रो स्टेशन पर विकलांगों और बुजुर्ग लोगों की सहायता के लिए लगाई गई लिफ्ट लव बर्ड्स का नया ठिकाना बन गई हैं. हैदराबाद के भरतनगर मेट्रो स्टेशन की लिफ्ट में एक प्रेमी जोड़ा किसिंग करता हुआ सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. एक और सीसीटीवी की तस्वीरों में कपल इसी तरह प्रेम प्रसंग करते हुए नज़र आ रहे हैं.

ये भी देखें- CCTV VIDEO: पुलिस की नाक के नीचे से लाखों के सामान पर हाथ साफ

हैदराबाद मेट्रो स्टेशन की लिफ्ट में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं. स्टेशन पर कई जगह साइन बोर्ड लगे हैं कि पूरा मेट्रो स्टेशन सीसीटीवी सर्वेलांस पर है. लेकिन शायद नौजवानों को लगता है कि लिफ्ट में सीसीटीवी नहीं है. वीडियो में दिख रहा है कि प्रेमी जोड़े लिफ्ट में दाखिल होते हैं और जैसे ही लिफ्ट का दरवाजा बंद होता है, वो एकदूसरे के करीब आ जाते हैं. इन अंतरंग पलों के दौरान वो लिफ्ट को इंगेज रखने की कोशिश करते हैं और लिफ्ट का गेट बार-बार बंद करके उसको ऊपर नीचे ले जाते हैं, ताकि ज्यादा समय लिफ्ट के अंदर बिता सकें.



इन वीडियो के वायरल होने से हैदराबाद मेट्रो रेल लिमिटेड हैरान है. सवाल सिर्फ लव बर्ड्स के मेट्रो लिफ्ट के इस्तेमाल का नहीं है, सवाल ये भी है कि नौजवानों के अंतरंग पलों का सीसीटीवी फुटेज बाहर कैसे आया. हैदराबाद में मेट्रो का निर्माण करने वाली लार्सन एंड टूब्रो कंपनी के चीफ ऑपरेटिंग अफसर अनिल कुमार सैनी ने कहा कि हम इसकी जांच कर रहे हैं. सीसीटीवी मॉनिटरिंग टीम के अगर किसी शख्स ने वीडियो लीक किया होगा, तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाई की जाएगी. हैदराबाद मेट्रो रेल प्रशासन स्टेशन पर साइन बोर्ड की संख्या बढ़ाने पर विचार कर रहा है.

ऐसी ही अजब-ग़ज़ब कहानियों और VIDEOS के लिए क्लिक करें
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...