पति के जाते ही प्रेमी को घर बुला लेती थी महिला, Hidden कैमरा में कैद हो गई बेवफाई की दास्तान

पति को पत्नी के ऊपर शक हो गया था. इस कारण घर में उसने कई कैमरा लगा दिए थे

पति को पत्नी के ऊपर शक हो गया था. इस कारण घर में उसने कई कैमरा लगा दिए थे

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला की बेवफाई का वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है. महिला पति के ना रहने पर अपने प्रेमी को घर बुला लेती थी. लेकिन कहानी में ट्विस्ट (Twist) तब आया जब एक दिन उसका पति जल्दी लौट कर आ गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2021, 12:15 PM IST
  • Share this:
पति-पत्नी के बीच का रिश्ता विश्वास पर टिका होता है. इस रिश्ते में दोनों ही तरफ से लॉयलिटी की उम्मीद की जाती है. अगर एक तरफ से भी धोखा मिलना शुरू होता है, तो इसका अंजाम रिश्ते के टूटने में बदल जाता है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा. हालांकि, ये वीडियो कहां का है, ये पता नहीं चल पाया है. लेकिन वीडियो में धोखेबाज पत्नी को लोग जमकर कोस रहे हैं.

पति के जाते ही प्रेमी आता था घर

वीडियो को ट्वीटर (Twitter) पर @souljonnyz ने शेयर किया है. इसके कैप्शन में लिखा है- Cheating wife, Caught in the Act यानी धोखेबाज बीवी धोखा देते हुए. धोखेबाज बीवी अपने पति के घर से बाहर जाते ही अपने प्रेमी को घर बुला लेती थी. लेकिन उसके पति को शक हो चुका था. इसी वजह से पति ने सबूत के लिए अपने घर में कई कैमरे छिपकर लगा दिए थे.


वीडियो हो गया कैद

जिस दिन का ये वीडियो है, उस दिन भी पति काम के बहाने घर से बाहर निकला था. पति के जाते ही महिला का प्रेमी घर आ गया. दोनों किचन में रोमांस कर रहे थे. लेकिन तभी महिला का पति घर वापस आ जाता है. इसके बाद प्रेमी किचन में ही छिप गया. पत्नी ने पति को दूसरे कमरे में ले जाने की काफी कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो पाई. ये पूरा मामला किचन के हिडेन कैमरा में कैद हो गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज