होम /न्यूज /अजब गजब /

Video : ट्रेन की रिजर्व सीट पर दिखा कुत्ते का कब्ज़ा, लोग बोले- क्या एटीट्यूड है !

Video : ट्रेन की रिजर्व सीट पर दिखा कुत्ते का कब्ज़ा, लोग बोले- क्या एटीट्यूड है !

सीट पर कुत्ता पूरे एटीट्यूड के साथ आराम फरमा रहा है. 
(Credit-Instagram/ RVCJ)

सीट पर कुत्ता पूरे एटीट्यूड के साथ आराम फरमा रहा है. (Credit-Instagram/ RVCJ)

Viral Video : सोशल मीडिया पर ट्रेन के अंदर का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. जिस आरक्षित सीट पर किसी इंसान को बैठना चाहिए, वहां कुत्ता पूरे एटीट्यूड के साथ आराम फरमा रहा है.

Dog Sitting on Train Birth : अगर लंबा सफर तय करना है, तो सबसे आरामदायक साधन ट्रेन को ही माना जाता है. वक्त से रिज़र्वेशन हो गया, तो रिज़र्व की गई सीट पर बड़े आराम से बैठकर इंसान अपनी मंज़िल तक पहुंच जाता है. इसी बीच अगर आपकी आरक्षित सीट पर आपको कोई दूसरा मिल जाए, तो बहसबाजी की स्थिति भी आ सकती है. हालांकि हम आपको जो वीडियो (Dog Travelling in Train) दिखाने जा रहे हैं, उसमें बहसबाज़ी का चांस ही नहीं है क्योंकि ये कोई इंसान नहीं बल्कि एक कुत्ता है.

सोशल मीडिया पर लोग अपने खुशनुमा सफर के वीडियो (Funny Video) साझा करते हैं लेकिन ट्रेन के अंदर के इस वीडियो में दिख रहा यात्री ऐसा है, जो आपको हंसने पर मजबूर कर देगा. वीडियो में जिस आरक्षित सीट पर किसी इंसान को बैठना चाहिए, वहां कुत्ता पूरे एटीट्यूड के साथ आराम फरमा रहा है. उसे इस बात से ज़रा भी फर्क नहीं पड़ता कि सीट किसकी है या फिर वो बिना टिकट के वहां बैठा हुआ है.

अपर बर्थ पर आराम फरमाता कुत्ता
वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रेन के ऊपर वाली बर्थ पर एक कुत्ता मज़े से बैठा हुआ है. अपर बर्थ पर बीचोबीच ये कुत्ता ऐसे बैठा है, मानो रिजर्वेशन करा कर आया हो. इतना ही नहीं वीडियो में आप देख सकते हैं नीचे वाली सीट पर एक महिला बैठी हुई है. इसके अलावा आसपास की सीट पर कोई नजर नहीं आ रहा है. कुत्ते का एटीट्यूड और शान से बैठने का अंदाज़ ऐसा है कि वीडियो को देख लोग हंस-हंस कर लोटपोट हो रहे हैं. खाली ट्रेन में डॉग का स्वैग हर किसी को गुदगुदा रहा है.

View this post on Instagram

A post shared by RVCJ Media (@rvcjinsta)

लोगों ने लिए मज़े
इस मज़ेदार वीडियो को RVCJ नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन दिया गया है – ‘ये अपुन का एरिया है’. इसके अलावा वीडियो ‘रूल ब्रेक करने का घमंड है’ लिखा दिख रहा है. इस वीडियो को अब तक 25 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 2 लाख से भी ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. वीडियो को देखकर लोग कुत्ते की क्यूटनेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा -‘इतना चिल कुत्ता मैंने इससे पहले कभी नहीं देखा’. वहीं एक यूज़र ने ये भी पूछा कि ये आखिर वहां पहुंचा कैसे ?

Tags: Funny video, Viral video news, Viral Video on Social Media

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर