• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • Viral: भालू की 'ओलंपिक लेवल' की तैयारी देख लोग रह गए हैरान, कहने लगे- ये तो Pro है

Viral: भालू की 'ओलंपिक लेवल' की तैयारी देख लोग रह गए हैरान, कहने लगे- ये तो Pro है

मछली पकड़ते हुए भालू का वीडियो हुआ वायरल (Image-Twitter/exploreorg)

मछली पकड़ते हुए भालू का वीडियो हुआ वायरल (Image-Twitter/exploreorg)

Viral Video: @exploreorg के ट्विटर अकाउंट पर एक भूरे भालू का मछली पकड़ते हुए वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसे देखने के बाद लोग भालू की कुशलता की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. कई लोग उसे देखकर कह रहे हैं कि ओलंपिक कमिटी (Olympic committee) ने एक अच्छे एथलीट को मिल कर दिया.

  • Share this:
    टोक्यो ओलंपिक्स (Tokyo Olympics) जारी है और मेहनती स्पोर्ट्स पर्सन्स मेडल्स जीतने (Hardworking sports persons winning medals) की कोशिश में लगे हुए हैं. इस बीच एक भालू का वीडियो वायरल (Viral video of Bear) हो रहा है, जिसे देखकर लोग कह रहे हैं कि जानवरों के लिए भी प्रतियोगिता रखी जाते तो ये भी मेडल ला सकता है.

    दरअसल, @exploreorg के ट्विटर अकाउंट पर एक भालू का वीडियो डाला गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'कैच लेवल- ओलिंपिक क्वालीफाइंग' (Catch level- Olympic Qualifying). इस वीडियो को समझाने के लिए एक थ्रेड ट्वीट में डिस्क्रिप्टिव टेक्स्ट भी लिखा गया है, जिसमें बताया गया है कि नदी में भूरे रंग के भालू का क्लोजअप (Closeup shot). एक सैल्मन मछली झरने के ऊपर से कूदती है और भालू उसे हवा में बीच में पकड़ लेता है. वीडियो में देखा भी जा सकता है कि भालू कितनी आसानी से मछली को कब्जे में कर लेता है. इसकी कुशलता देख लोग हैरान हैं और कह रहे हैं कि यह बहुत प्रोफेशनल है. आपको बता दें कि इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं. एक शख्स ने इसे रिट्वीट करते हुए लिखा कि ओलंपिक कमिटी (Olympic committee) ने एक बहुत अच्छा 'बियरी' एथलीट मिस कर दिया (Missed a Beary Good Athlete). वहीं एक यूजर ने लिखा कि मछली को ऐसा नहीं लग रहा होगा तो exporeorg के ट्विटर हैंडल से रिप्लाई दिया गया, 'यहां तक ​​​​कि उस मछली को भी स्वीकार करना होगा कि वह बहुत अच्छी कैच थी.'



    यह भी पढ़ें- शौक के लिए पंछियों को खरीदने से पहले जान लें ये खौफनाक सच, खुद IFS ने कहा- मत खरीदो

    शायद आप सोच रहे होंगे कि भालू के लिए मछली पकड़ना कोई बड़ी बात नहीं है, तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. इस अकाउंट पर एक वीडियो और शेयर किया गया, जिसमें देखा जा सकता है कि कई सारे भालू पानी में एक जगह एकत्र हैं. जिनमें से एक भालू छलांग लगा कर मछली को पकड़ने की कोशिश करता है लेकिन धड़ाम से पानी में गिर जाता है.



    यह पढ़ें- मैयत के तुरंत बाद परोसा जाता है स्वादिष्ट खाना, दुनियाभर में कई जगहों पर है ऐसी अजीबोगरीब परंपरा

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज