Home /News /ajab-gajab /

जब कुत्ते के छोटे बच्चे ने उसे परेशान कर रहे सांड को सिखाया सबक, देखकर लोगों ने कहा- ये Puppy तो शेर निकला!

जब कुत्ते के छोटे बच्चे ने उसे परेशान कर रहे सांड को सिखाया सबक, देखकर लोगों ने कहा- ये Puppy तो शेर निकला!

एक प्यारे पपी का अपने से कई गुना बड़े जानवर को दौड़ाने का वीडियो वायरल हो रहा है (Image- Twitter/Buitengebieden)

एक प्यारे पपी का अपने से कई गुना बड़े जानवर को दौड़ाने का वीडियो वायरल हो रहा है (Image- Twitter/Buitengebieden)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक क्यूट पपी (Cute puppy) उसे परेशान करने वाले जानवर को दौड़ाता नजर आ रहा है. इस वीडियो की मजेदार बात यह है कि पिल्ला जिस जानवर को दौड़ा रहा है वो उसके साइज से कई गुना बड़ा है. लोगों को यह वीडियो बहुत क्यूट और फनी (Cute and funny video) लग रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    आपने कुत्तों और उनके प्यारे बच्चों के कई क्यूट वीडियोज सोशल मीडिया (Cute videos of dogs on social media) पर देखे होंगे. जिनमें से कई वीडियोज लोगों का तनाव कम कर उनका दिल जीत लेते हैं, ऐसा ही एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक प्यारा पपी (Cute puppy) अपने से कई गुना बड़े सा्ंड को दौड़ाता नजर आ रहा है. यह वायरल वीडियो लोगों को खूब हंसा रहा है.

    दरअसल, @buitengebieden_ के यूजरनेम से बने ट्विटर अकाउंट (Twitter account) पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि पहले एक बुल अपने आगे चल रहे कुत्ते के बच्चे को दौड़ाने की कोशिश करता है. जिसके बाद वो पिल्ला पहले तो चौंक जाता है और आगे की तरफ तेजी से बढ़ने लगता है लेकिन फिर अचानक पलट कर भौंकता हुआ तेजी से बुल की तरफ दौड़ पड़ता है. पपी को इस तरह अपनी तरफ आता देख सांड घबरा कर पीछे की ओर दौड़ने लगता है और दूर चला जाता है. वीडियो में सुना जा सकता है कि यह देखकर वीडियो बनाने वाली महिला जोर-जोर से हंसने लगती है.

    यह भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये अजीबोगरीब कीड़ा, अब तक कई लोगों को डरा चुका है ये खौफनाक वीडियो

    आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक 80 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और छोटे कुत्ते की बहादुरी देखकर जमकर हंस रहे हैं. कई लोग कह रहे हैं कि बेशक इस डॉग का आकार छोटा हो लेकिन इसका दिल शेर की तरह है. वहीं एक यूजर का कहना है कि छोटे कुत्तों को डर का मतलब ही नहीं पता होता. कई लोग कमेंट सेक्शन में छोटे कुत्ते की साहस की दाद दे रहे हें. कई लोगों का यह भी कहना है कि किसी भी पपी को उसके साइज के आधार पर जज नहीं करना चाहिए. हांलाकि, एक यूजर ने ट्वीट को कोट (Quote tweet) करते हुए कहा कि छोटे डॉग्स को इस तरह बैल या सांड के पास अकेले नहीं छोड़ना चाहिए. उनके मुताबिक इस तरह कई कुत्तों की जान जा चुकी है. एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘डर के आगे जीत है.’

    अब यह पढ़ें- अजनबी को बचाने के लिए समंदर में कूद गया ये रियल हीरो, लेकिन खुद की जान से धो बैठा हाथ….

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर