• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • Viral: शर्ट पहनकर कंप्यूटर पर गेम खेलने वाले कुत्ते का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने देखते ही तुरंत पकड़ ली गलती

Viral: शर्ट पहनकर कंप्यूटर पर गेम खेलने वाले कुत्ते का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने देखते ही तुरंत पकड़ ली गलती

गेमर डॉग का वीडियो हुआ वायरल (Image- Facebook/Awesome Dog)

गेमर डॉग का वीडियो हुआ वायरल (Image- Facebook/Awesome Dog)

Viral Video: ऑसम डॉग फेसबुक पेज (Awesome Dog) की क्यूट डॉग के नाम से बनी प्लेलिस्ट (Cute dog playlist) में एक गेमर डॉग का वीडियो (Video of a Gamer Dog) पोस्ट किया गया है, जिसे देखते ही लोगों ने पोस्ट करने वाले की 'चोरी' पकड़ ली लेकिन यह वीडियो इतना मजेदार है कि लोग इसे जमकर शेयर कर रहे हैं.

  • Share this:
    सुस्त से लेकर स्मार्ट कुत्तों (Smart dogs) के कई वीडियोज आपने सोशल मीडिया (Videos of dog on social media) पर देखें होंगे. कुछ कुत्ते तो इतने फुर्तीले होते हैं कि बाकायदा मिलिट्री या पुलिस में भर्ती होने के लिए ट्रेनिंग भी लेते हैं. वहीं कुछ ऐसे कुत्ते भी होते हैं जिनके मालिक उन्हें वायरल करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते. अब ऐसे ही एक कुत्ते का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जो कि मालिक के साथ बैठकर कंप्यूटर पर वीडियो गेम खेल रहा है.

    दरअसल, ऑसम डॉग फेसबुक पेज (Awesome Dog) की क्यूट डॉग के नाम से बनी प्लेलिस्ट (Cute dog playlist) में एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसे अब तक 11 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वायरल हो चुके 1 मिनट 9 सेकेंड के वीडियो के कैप्शन में 'अ गेमर डॉग' (A gamer dog) लिखा गया है. आपको बता दें कि इस वीडियो को 4 क्लिप्स जोड़ कर बनाया गया है. पहली दो क्लिप में कुत्ता कुर्सी पर खड़ा हो कर वीडियो गेम (Dog playing video game) खेलता हुए नजर आ रहा है. जिसे देखकर एक बार को तो यही लगेगा की कुत्ता वीडियो गेम खेलने में एक्सपर्ट है. वहीं तीसरी क्लिप में कुत्ता अपने मालिक की नकल करता नजर आ रहा है. जिसमें पहले मालिक टेबल को तबले की तरह पीटता है, तो उसे देख कुत्ता भी वैसा ही करता है. इसके बाद मालिक खुद को एक थप्पड़ मारता है लेकिन इस बार कुत्ता उसकी नकल न उतार कर खड़े हो कर ताली बजाने लगता है.



    यह भी पढ़ें- टीवी पर बिल्ली ने देखा कुछ ऐसा, अचानक दुम दबा कर भागने लगी, लोग नहीं रोक पाए अपनी हंसी

    आपको बता दें कि यह वीडियो देखने में जितना फनी (Funny video) है उससे कई ज्यादा मजेदार इसके कमेंट सेक्शन में किए गए कमेंट्स हैं. जहां लोगों ने वीडियो को देखते ही वीडियो यह पकड़ लिया कि यह असली वीडियो नहीं है बल्कि इसे एडिट किया गया है और कुत्ता यह सब खुद नहीं कर रहा बल्कि एक आदमी पीछे से उसे पकड़कर यह सब करा रहा है. आपको बता दें कि पीछे खड़े उस आदमी को वीडियो एडिटिंग (Video editing) की मदद से स्क्रीन से गायब कर दिया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज