• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • Viral: पंछी ने शख्स के मुंह से छीना निवाला, देखने वालों ने कहा वीडियो बनाने वाले को ऑस्कर दो

Viral: पंछी ने शख्स के मुंह से छीना निवाला, देखने वालों ने कहा वीडियो बनाने वाले को ऑस्कर दो

खाना छीन कर झट से 'फरार' हुआ 'चोर' सीगल (Image: TikTok/ @sophieellenmcgill)

खाना छीन कर झट से 'फरार' हुआ 'चोर' सीगल (Image: TikTok/ @sophieellenmcgill)

टिकटोक (TikTok) पर सोफी ऐलन मैकगिल (Sophie Ellen McGill) ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनका दोस्त व्रैप (Wrap) खाता हुआ दिखाई देता है, जिस पर एक सीगल की नजर पड़ जाती है और वो शख्स के मुंह से खाना छीन कर उड़ जाता है.

  • Share this:
    अक्सर आपने बंदरों को खाना देख झपट्टा मारते हुए तो देखा हो लेकिन टिकटोक पर एक शख्स ने एक भूखे सीगल (Seagull) का एक वीडियो (Video) बना कर पोस्ट किया है, जिसमें एक शख्स के मुंह से सीगल खाना छीन कर उड़ जाता है. इस वीडियो को देख कर लोग काफी ज्यादा हैरान हो गए हैं.

    दरअसल, टिकटोक (TikTok) पर सोफी ऐलन मैकगिल (Sophie Ellen McGill) ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनका दोस्त बड़े मजे से व्रैप (Wrap) खाता हुआ दिखाई देता है, जिस पर एक सीगल की नजर पड़ जाती है. खाने को देखने के बाद सीगल उड़ कर सीधा शख्स के पास आ जाता है और पलक झपकते ही खाना लेकर उड़ जाता है. वीडियो मेंं देखा जा सकता है कि कैसे बड़ी ही बेरहमी से भूखा सीगल खाने पर झपट्टा मारता है और अपनी चोंच से खाने को पकड़ लेता है. कैमरा में वो मंजर भी कैद हो गया जब सीगल शख्स के मुंह में जाते हुए निवाले को दबोच लेता है. आपको बता दें कि वीडियो बनाने वाले शख्स की टाइमिंग इतनी सही थी कि कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई, नहीं तो शायद कोई इस घटना पर भरोसा भी नहीं करता.

    यह भी पढ़ें- इस खूबसूरत बगीचे की रखवाली में लगे हैं कई पहरेदार, 1 भी पौधे को छूते ही सीधे मिलती है मौत

    लोगों को वीडियो खूब पसंद आई

    आपको बता दें कि देखने वाले कह रहे हैं कि क्या इसे बनाने वाले को ऑस्कर (Oscar) दिया जा सकता है क्योंकि क्लिप की टाइमिंग (Clio Timing) के साथ-साथ इसमें डाले गए इफेक्ट्स (Effects) डरावने भी हैं और मजेदार भी हैं. एक यूजर (User) ने कहा कि अगर उसके साथ ऐसा होता तो वो तो मर ही जाता. वहीं कई लोग शख्स के दोस्त की चिंता करते हुए यह पूछ रहे हैं कि उसे चोट तो नही्ं आई. हालांकि यह वीडियो ब्रिटेन (Britain) में समुद्र के आसपास (Seaside) किसी जगह का बताया जा रहा है क्योंकि ज्यादातर सिगल वहीं ऐसा करते हैं और वहां यह बहुत आम है लेकिन किस्मत से सोफी ने इसे अपने कैमरा में कैद कर लिया है. यकीनन इस किस्से को वो और उनके दोस्त कभी भी नहीं भूल पाएंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज