• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • Viral: सुई लगते ही महिला ने बच्चों की तरह रो-रो कर अस्पताल सिर पर उठाया, देखने वाले अपनी हंसी नहीं रोक पाए

Viral: सुई लगते ही महिला ने बच्चों की तरह रो-रो कर अस्पताल सिर पर उठाया, देखने वाले अपनी हंसी नहीं रोक पाए

सुई से महिला को लगता है डर, अस्पताल में चीख-चीख कर रोने लगी (Image- Facebook/Saminder Singh Gill)

सुई से महिला को लगता है डर, अस्पताल में चीख-चीख कर रोने लगी (Image- Facebook/Saminder Singh Gill)

सोशल मी़डिया पर एक वीडियो वायरल (Viral video on Social Media) हो रहा है, जो कि अस्पताल में कोविड वैक्सीन (COVID19 Vaccine) का इंजेक्शन लगवाने पहुंची एक महिला का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला सुई देखकर ही कितनी घबराई हुई है. महिला की इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.

  • Share this:
    अक्सर आपने बच्चों को डॉक्टर के पास जाने या सुई लगवाने से डरते हुए या सुई लगवाते समय रोते-चिल्लाते देखा होगा लेकिन शायद कई लोगों का बड़े होने के बाद भी सुई लगवाने का डर नहीं जाता. ऐसी ही एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो सुई लगते ही बच्चों की तरह हरकत करने लगती है.

    दरअसल, फेसबुक पर समिंदर सिंह गिल (Saminder Singh Gill) नाम के शख्स ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें दिखाई दे रहा है कि नारंगी साड़ी पहने हुए एक शादीशुदा महिला अस्पताल में कोविड वैक्सीन का इंजेक्शन (COVID19 vaccine) लगवाने गई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो पहले से ही सुई के नाम से डरी हुई है. दरअसल, उसके चेहरे से ही उसकी घबराहट का अंदाजा लगाया जा सकता है. उसको बातों में उलझाने के लिए मेडिकल अटेंडेंट उससे कुछ खाने के बारे में पूछती है और साथ-साथ उसे झट से टीका भी लगा देती है लेकिन जैसे ही महिला को सुई लगती है वो बुरी तरह चीखना और रोना शुरु कर देती है.



    वीडियो देखकर जमकर हंस रहे हैं लोग

    आपको बता दें कि वीडियो अपलोड करने वाले ने कैप्शन में लिखा है, 'बच्चों के लिए रोल मॉडल, कभी हार न मानें.' इस वीडियो को जो कोई भी देख रहा है, वो खुद को इस वीडियो को शेयर करने और इस पर टिप्पणी करने से नहीं रोक पा रहा है. अब तक इस वीडियो को फेसबुक पर हजारों लोग शेयर कर चुके हैं. कई सारे लोग वीडियो देखकर हंस रहे हैं तो कई लोग इस महिला और टीका लगाने वाली महिला के मास्क न पहनने पर सवाल भी उठा रहे हैं. कई लोग महिला के लिए कह रहे हैं कि वो ओवर एक्टिंग कर रही है तो वहीं एक यूजर ने यह भी कहा कि वो खुद 2 बच्चों की मां हैं लेकिन अभी तक रोती हैं. हांलाकि, एक यूजर ने जानकारी देते हुए कहा कि यह ट्राईपैनोफोबिया (Trypanophobia) है, जो कि सुई लगने का गर होता है इसलिए यूजर के मुताबिक महिला को दोष नहीं दिया जा सकता है. लोग इस वीडियो पर लगातार रिएक्शन्स दे रहें हैं. हम आपको बता दें कि कोरोना के खिलाफ इस जंग में वैक्सीन लगवाना बहुत जरूरी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज