होम /न्यूज /अजब गजब /लोकेशन, कैमरा, गर्लफ्रेंड... सब कुछ था परफेक्ट, प्रपोज़ करने से पहले ही झरने में बही अंगूठी !

लोकेशन, कैमरा, गर्लफ्रेंड... सब कुछ था परफेक्ट, प्रपोज़ करने से पहले ही झरने में बही अंगूठी !

गर्लफ्रेंड और खुद शख्स भी इस घटना पर सदमे में आ जाते हैं. (Credit- Instagram/failarmy)

गर्लफ्रेंड और खुद शख्स भी इस घटना पर सदमे में आ जाते हैं. (Credit- Instagram/failarmy)

Proposal Ring Fell into Waterfall: शख्स अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़ करने के लिए पूरी तरह से तैयार था और माहौल भी एकदम पर ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

Proposal Gone Wrong Video: सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार कुछ वीडियो देखने के बाद भी हम आगे बढ़ जाते हैं, तो कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिसे देखकर हमें हैरानी होती है. एक ऐसा ही वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़ करने ही वाला होता है कि उसके साथ बुरा हादसा हो जाता है.

एक रिश्ते में अपने कदम आगे बढ़ाना दो लोगों के लिए काफी अहम मौका होता है. इसके लिए वो काफी प्लानिंग भी करते हैं. वीडियो में ऐसा ही एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़ करने के लिए पूरी तरह से तैयार था और माहौल भी एकदम परफेक्ट था, तभी उसके हाथ से रिंग ही झरने में गिर जाती है. लोगों ने इसे भगवान का इशारा तक बता दिया.

पहनाने से पहले ही बह गई अंगूठी
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बेहद खूबसूरत लोकेशन पर एक कपल मौजूद है. सुंदर झरना हरी-भरी वादियां और कपल का एक साथ होना ही इस मोमेंट को बेहतरीन बना रहा है. इसी बीच शख्स जैसे ही अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़ करने के लिए पूरी तैयारी के साथ आता है, उसके साथ हादसा हो जाता है. जो रिंग वो गर्लफ्रेंड को पहनाने के लिए लाया था, वो घुटने पर बैठते हुए अचानक ही नीचे गिरकर झरने में बह जाती है. गर्लफ्रेंड और खुद वो शख्स भी इस घटना पर सदमे में आ जाते हैं.

View this post on Instagram

A post shared by FailArmy (@failarmy)

लाखों लोगों ने देखा वीडियो
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर failarmy नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 1.5 मिलियन यानि 15 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि बहुत से लोगों ने इसे लाइक भी किया है. वीडियो पर आने वाले कमेंट भी इस घटना से कम मज़ेदार नहीं हैं. बहुत से लोगों ने कहा – ये भगवान का इशारा है, मत करो. कुछ लोगों ने कहा मैं तो कूद ही जाता तो एक यूज़र ने मज़ाक में कहा कि रिंग लाखों साल बाद किसी को मिलेगी.

Tags: Ajab Gajab, Funny video, Viral Video on Social Media

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें