प्रेमी को देखते ही Doggy बन जाती है लड़की, चार पैरों पर उछलकर भौंकते हुए मांगती है हड्डी

सोशल मीडिया पर कुत्ते की तरह घूमती लड़की के वीडियो को देख लोग हैरान हैं

सोशल मीडिया पर कुत्ते की तरह घूमती लड़की के वीडियो को देख लोग हैरान हैं

एरिजोना (Arizona) में रहने वाले कपल Dani और Jack की लव स्टोरी इन दिनों चर्चा में है. इस कपल की ख़ास बात ये है कि इन दोनों में दाणी को कुत्ते की तरह रहना पसंद है. वो 24 घंटे कुत्ते की तरह चार पैर पर चलती है. साथ ही गले में पट्टा बांधकर ही बाहर घूमने जाती है.

  • Share this:

प्यार के कई रूप आपने देखे होंगे. प्यार में कुछ लोग हद से गुजर जाते हैं. कुछ लोगों के लिए मिसाल पेश करते हैं. लेकिन कुछ लोगों का प्यार अपने अजीबोगरीब तरीके के कारण मशहूर हो जाते हैं. इन दिनों एरिजोना के टक्सन (Tuxon) में रहने वाली 26 साल की ढाणी और उसके पार्टनर 31 साल के जैक के रोमांस की चर्चा है. ये कपल जब भी बाहर निकलता है सब उन्हें घूरने लगते हैं. दरअसल, ढाणी को कुत्ते की तरह रहना पसंद है. जी हां., जैक की पार्टनर 24 घंटे चार पैरों पर चलती है. उसके गले में पट्टा बंधा रहता है. जैक अगर अपनी पार्टनर के साथ बाहार जाते हैं तो उसे चेन से बांधकर ले जाते हैं. ढाणी कुत्ते की तरह की भौंकती है और उछल-उछल कर अपने पार्टनर के साथ खेलती हैं.

कुत्ते जैसा करती है बिहेव

ढाणी जैक के साथ 24 घंटे कुत्ते की तरह रहती हैं. वो चार पैरों पर चलती है और हमेशा भौंकती रहती है. वो कुत्तों की तरह ही उछल-कूद करके घर पर जैक के साथ रहती है. सबसे ख़ास बात कि जैक अपनी पार्टनर के गले में पट्टा बांध कर उसे बाहर घुमाने ले जाता है. बाहर भी ढाणी चार पैरों पर ही चलती है.

कपड़ों की जगह है पट्टों का शौक
ढाणी को कुत्ते की तरह रहना काफी पसंद है. वो हमेशा गले में पट्टा बांध कर रहती है. जैसे अन्य लड़कियां कपड़ों और गहनों में इंट्रेस्ट रखती हैं, वैसे ही ढाणी को लोहे के चेन और रंगबिरंगे पट्टों का शौक है. जैक इन्हीं से बांधकर ढाणी को बाहर घुमाने ले जाता है.





सोशल मीडिया पर है मशहूर

इस कपल ने टिकटोक और इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बना रखता है. इसपर ढाणी को खाना खिलाते से लेकर कुत्ते की तरह टहलाते हुए जैक को देखा जा सकता है. हालांकि, इस कपल को लोगों से काफी नेगेटिव कमेंट्स सुनने को मिलते हैं. कई लोग इस कपल को जज करते हैं. लेकिन इस बात से दोनों को कोई फर्क नहीं पड़ता. जैक का कहना है कि ढाणी को इस तरह रोमांस करना और जीना पसंद है. उनका पार्टनर होने के नाते ये उसका कर्तव्य है कि वो ढाणी के शौक को पूरा करे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज