• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • Video: स्टेडियम में चल रहा था फुटबॉल मैच, लेकिन सारी लाइमलाइट तो 'बिल्ली' बटोर ले गई !

Video: स्टेडियम में चल रहा था फुटबॉल मैच, लेकिन सारी लाइमलाइट तो 'बिल्ली' बटोर ले गई !

 अमेरिका (America) के Miami Stadium में चल रहे फुटबॉल मैच (Football Match) के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि लोगों का ध्यान गेम से हट गया. (Credit- Twitter)

अमेरिका (America) के Miami Stadium में चल रहे फुटबॉल मैच (Football Match) के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि लोगों का ध्यान गेम से हट गया. (Credit- Twitter)

मियामी (Miami Stadium) में चल रहा मैच (Football Match) जितना सुर्खियां नहीं बटोर पाया, उससे ज्यादा फुटेज तो यहां मौजूद एक बिल्ली (Cat Rescue during Football Match) बटोर ले गई. आप भी देखिए बिल्ली के साथ ऐसा क्या हुआ था?

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    कई बार ऐसा होता है कि मैच के दौरान कुछ ऐसा हो जाता है कि दर्शकों का ध्यान मैच से हटकर कहीं और चला जाता है. अमेरिका (America) के Miami Stadium में चल रहे फुटबॉल मैच (Football Match) के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि लोगों का ध्यान गेम से हट गया. इस सबके पीछे एक नन्हीं बिल्ली थी, जो मैच के दौरान ही स्टेडियम की ऊपरी रेलिंग पर लटक गई थी.

    बिल्ली का रेलिंग पर लटके हुए वीडियो सोशल मीडिया (Viral On Social Media) पर खूब वायरल हुआ है. छोटी बिल्ली को स्टेडियम में काफी ऊंचाई पर लटका हुआ देख लोगों का ध्यान मैच से हटकर बिल्ली की तरफ चला गया. आधा स्टेडियम मैच छोड़कर बिल्ली के रेस्क्यू (Cat Rescue during Football Match) में जुट गया था.

    Cat Rescue में था मैच से ज्यादा रोमांच
    स्टेडियम में सभी दर्शक फुटबॉल मैच देख रहे होते हैं, इसी बीच उनकी नज़र इस बिल्ली की तरफ जाती है, जो स्टेडियम की रेलिंग पर लटकी हुई थी. ये ऊंचाई काफी ज्यादा थी और बिल्ली ऊपर से गिरने की कगार पर थी. जैसे ही दर्शकों का ध्यान उस तरफ जाता है, वे चिल्लाना शुरू कर देते हैं. हर कोई बिल्ली को बचाने के लिए तरकीब सोच रहा होता है और लटकी हुई बिल्ली धीरे-धीरे अपना संतुलन खो रही थी.

    आखिरकार बची बिल्ली की जान
    बिल्ली जैसे-जैसे अपना संतुलन खो रही थी और उसकी पकड़ ढीली हो रही थी, लोग उतना ही चिल्ला रहे थे. इसी बीच नीचे खड़े दर्शकों ने अपना दिमाग चलाया और ऊपर से गिर रही बिल्ली को नीचे कैच कर लिया. एक दर्शक के पास मौजूद अमेरिकी झंडे को नीचे पकड़कर लोग खड़े हो गए और बिल्ली सीधा इसी झंडे में आ गिरी. बिल्ली के बचते ही सभी खुशी से चिल्लाने लगे. गनीमत ये रही कि मेडिकल चेकअप के बाद ये पुष्टि हो गई कि बिल्ली को कोई चोट नहीं आई थी.

    ये भी पढ़ें- गजब ! ‘इंसानी दिमाग’ तक छीन लिया गया ! सालों से जी उठने की आस में रखे इंसानी शरीरों की लूट  

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज