Home /News /ajab-gajab /

Viral Video : नदी में आराम से तैर रहा था शख्स, काल बनकर पीछे दौड़ा मगरमच्छ !

Viral Video : नदी में आराम से तैर रहा था शख्स, काल बनकर पीछे दौड़ा मगरमच्छ !

.ब्राज़ील (Brazil) के कैंपो ग्रांडे (Campo Grande) में एक शख्स को मगरमच्छ (Man chased by crocodile video) ने झील के अंदर दौड़ा लिया. (Credit- Twitter)

.ब्राज़ील (Brazil) के कैंपो ग्रांडे (Campo Grande) में एक शख्स को मगरमच्छ (Man chased by crocodile video) ने झील के अंदर दौड़ा लिया. (Credit- Twitter)

नदी में प्रकृति की गोद में तैरना (Swimming in river) किसे नहीं पसंद है? हालांकि इस काम में रिस्क भी कम नहीं होता है. नदी में तैर रहे ऐसे ही शख्स का वीडियो (Man and crocodile viral video) इस वक्त खूब वायरल हो रहा है. ये शख्स नदी में सुकून से तैर रहा था, तभी उसे दूर से एक मगरमच्छ (Man chased by crocodile video) ने देखा और उसके पीछे पड़ गया. ब्राज़ील (Brazil) के कैंपो ग्रांडे (Campo Grande) में हुई इस घटना का वीडियो देखकर कोई भी सहम जाएगा. टूरिस्ट और मगरमच्छ (Tourist chased by crocodile video) के बीच जैसे-जैसे दूरी घटती जाती है, देखने वाले की सांस भी थमने लगती है. तैराक और मगरमच्छ का ये वीडियो सोशल मीडिया (Viral Video on Social Media) पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    किसी भी तैराक (Swimming in river) के लिए ये सबसे बुरा सपना होगा कि उसे कोई खूंखार जलीय जंतु दौड़ा ले. ब्राज़ील की एक झील में भी जब एक तैराक (Man and crocodile viral video) आराम से स्विमिंग कर रहा था, तो उसके साथ बुरा हादसा हो गया. आगे-आगे तैराक जा रहा था, तभी पीछे से एक मगरमच्छ (Tourist chased by crocodile video) ने उसे दौड़ा लिया. खूंखार मगरमच्छ को अपनी ओर आता देख तैराक के छक्के छूट गए.

    ये घटना ब्राज़ील (Brazil) के लागो दा अमोर में हुई. ये जगह सैलानियों के बीच काफी लोकप्रिय है. हालांकि यहां तैरने से पहले सैलानियों को चेतावनी दी जाती है, फिर भी कुछ टूरिस्ट नियम-कानून तोड़कर झील के पानी में उतर जाते हैं और ऐसे हादसे हो जाते हैं. यहां शाम के वक्त एक तैराक नदी में तैरते हुए किनारे की ओर बढ़ रहा था, तभी मगरमच्छ की नज़र उस पर पड़ गई और उसका डर के मारे बुरा हाल हो गया.

    मगरमच्छ ने तैराक को दौड़ा लिया
    झील में ये घटना शाम करीब 5 बजे हुई. इस घटना को विलियन कैटानो (Willian Caetano) नाम के शख्स ने अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया. जैसे ही शख्स झील के पानी में घुसा, नदी के दूसरे छोर पर मौजूद मगरमच्छ ने उसकी ओर बढ़ना शुरू कर दिया. तैराक ने अपनी पूरी ताकत लगाकर वहां से भागने की कोशिश की, जबकि मगरमच्छ दोगुनी तेज़ी से उसकी ओर बढ़ रहा था. तैराक की लाख कोशिशों के बाद भी मगरमच्छ ने उसके हाथ पर काट ही लिया, हालांकि वो अपनी जान बचाने में कामयाब हो गया. जब वो बाहर आया तो शख्स की बांह खून से लथपथ थी, जबकि वो काफी डरा हुआ था.

    ये भी पढ़ें- महंगे शेफ की डेढ़ लाख वाली डिश लड़के ने घर पर ही बना दी, लागत आई सिर्फ 7 हज़ार !

    सोशल मीडिया पर सन्न रह गए लोग
    ये वीडियो जब सोशल मीडिया पर डाला गया, तो झटके से वायरल हो गया. वीडियो को अब तक 197 हज़ार बार देखा जा चुका है. इसे 7800 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और 1400 से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है. स्थानीय खबरों के मुताबिक घायल हुए शख्स को एमरजेंसी केयर सर्विस को फोन करके अस्पताल भेजा गया. उसकी चोट को डॉक्टर्स ने गंभीर नहीं माना है.

    Tags: Crocodile, Viral Video on Social Media, Wildlife Viral Video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर