अपना शहर चुनें

States

VIDEO: विकलांग बच्ची ने जिम टीचर की मदद से किया फ्रेंड्स के साथ डांस, बच्ची की खुशी देख भर आएंगी आपकी आंखें!

ट्विटर पर डॉ अजयीता नाम की एक यूजर ने एक वीडियो पोस्ट किया है जो लोगों के दिलों को छू ले रहा है
ट्विटर पर डॉ अजयीता नाम की एक यूजर ने एक वीडियो पोस्ट किया है जो लोगों के दिलों को छू ले रहा है

Disabled Girl Dance Video: ट्विटर पर डॉ अजयीता नाम की एक यूजर ने एक वीडियो पोस्ट किया है जो लोगों के दिलों को छू ले रहा है. इस वीडियो में 5-6 साल के ढेर सारे बच्चे नजर आ रहे हैं जो डांस कर रहे हैं. इनमें सबसे आगे एक शख्स, छोटी बच्ची को नाचने में मदद कर रहा है. दरअसल शख्स जिस बच्ची को नाचने में मदद कर रहा है वो अपाहिज है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2021, 12:44 PM IST
  • Share this:
इंसान के जीवन में छोटी-छोटी खुशियां बहुत मायने रखती हैं. कई बार हमारे लिए कुछ चीजें बहुत महत्वपूर्ण नहीं होतीं मगर किसी और के लिए वो चीजें जीवन का सबसे बड़ा सुख साबित हो सकती हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बेहद खूबसूरत वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोगों की आंखों में आंसू आ जा रहे हैं. वीडियो में एक छोटी बच्ची को जो खुशियां मिलती नजर आ रही हैं वो किसी और के लिए शायद बड़ी बात ना हो मगर उस बच्ची के चेहरी की हंसी बता रही है कि उसे जीवन का सबसे बड़ा सुख प्राप्त हो रहा है.

ट्विटर पर डॉ अजयीता नाम की एक यूजर ने एक वीडियो पोस्ट किया है जो लोगों के दिलों को छू ले रहा है. इस वीडियो में 5-6 साल के ढेर सारे बच्चे नजर आ रहे हैं जो डांस कर रहे हैं. इनमें सबसे आगे एक शख्स, छोटी बच्ची को नाचने में मदद कर रहा है. दरअसल शख्स जिस बच्ची को नाचने में मदद कर रहा है वो अपाहिज है. इसलिए उस शख्स ने बच्ची के दोनों पैरों को अपने पैरों से बांधा है और अन्य बच्चों के साथ उस बच्ची को भी नचा रहा है. नाचते वक्त अपाहिज बच्ची के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान है. उसे अपने दोस्तों के साथ डांस करने में बहुत आनंद आता नजर आ रहा है. अजयीता ने इस वीडियो के साथ लिखा- "विकलांग बच्ची का जिम टीचन उसे उसके दोस्तों के साथ नाचने में मदद कर रहा है. बच्ची के चेहरे पर खुशी देखिए!"


वीडियो पोस्ट करने वाली डॉ अजयीता के बायो से लग रहा है कि वो खुद योगा और आयुर्वेद की जानकार हैं. उनके इस वीडियो को पोस्ट करने के महज 17 घंटे के अंदर एक हजार बार रीट्वीट किया जा चुका है और लगभग 7 हजार लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. कई लोग इस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं बच्ची पर अपना प्यार बरसा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज