VIDEO: गुस्‍सैल गायों के बीच जा फंसी बत्‍तख, बिना डरे ले लिया पंगा

गायों से भिड़ गई बत्‍तख.
गायों से भिड़ गई बत्‍तख.

इस निडर बत्‍तख का वायरल वीडियो (Viral Video) महज 7 सेकंड का है, लेकिन इसे अब तक 27 लाख से भी अधिक बार देखा गया है और करीब पौने दो लाख लाइक्स मिले हैं.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. कहते हैं कि कोई भी व्‍यक्ति जब किसी भी मुश्किल हालात में फंस जाए और ऐसे में वह अगर अपने डर पर काबू पा लेता है तो उस हालात से आसानी से निकल सकता है. ऐसा ही एक बत्‍तख (Goose) के साथ देखने को मिला. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो (Viral Video) को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इसमें एक बत्‍तख गुस्‍सैल गायों (Angry cows) के झुंड के बीच फंसी दिख रही है. लेकिन इस बत्‍तख की हिम्‍मत देखकर बड़े-बड़े अपने दांतों तले अंगुलियां दबाने को मजबूर हो गए.

वैसे तो यह वीडियो 2017 का है, लेकिन आजकल यह सोशल मीडिया पर फिर से ट्रेंड कर रहा है. इसे आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर शेयर किया है. इसके साथ उन्‍होंने लिखा, 'भय से बड़ा कोई भ्रम नहीं है.' सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो में बत्‍तख की हिम्‍मत की दाद दे रहे हैं.

 





वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक काले भूरे रंग की बत्‍तख गुस्‍सैल गायों के बीच पहुंच जाती है. चारों ओर से कई गाय उसे घेरी हैं. बत्‍तख को अपने बीच में देखकर गाय और गुस्‍सा हो जाती हैं. गाय बत्‍तख की ओर देखती हैं. उस पर गुस्‍सा निकालती हैं. बारी बारी से उसे डराती हैं. लेकिन इस सबके बीच बत्‍तख टस से मस नहीं होती. वह निडर होकर गायों का सामना करती है.

इस निडर बत्‍तख का वीडियो महज 7 सेकंड का है. लेकिन इसे अब तक 27 लाख से भी अधिक बार देखा गया है. इसे 1,86,000 लाइक्‍स मिले हैं. इसे देखने वाले लोगों ने लिखा है कि हम भी इस बहादुर बत्‍तख की तरह बनना चाहते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज