शिकार का पीछा कर रहे तेंदुए ने लगाई जोरदार छलांग, VIDEO देखकर लोग हैरान

तेंदुए का वीडियो वायरल.
तेंदुए का वीडियो वायरल.

यह वायरल वीडियो (Viral Video) एक तेंदुए (Leopard Video) का है. इसमें तेंदुआ अपने शिकार का पीछा करता दिख रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2020, 8:28 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाता है. देखते ही देखते यह वायरल भी हो जाता है. ऐसा ही एक वीडियो (Viral Video) आजकल वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. यह वीडियो एक तेंदुए (Leopard Video) का है. इसमें तेंदुआ अपने शिकार का पीछा करता दिख रहा है, लेकिन बीच में आए एक ऊंचे दरवाजे को वह छलांग लगाकर पार कर गया. इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

यह वीडियो कहां का है, यह पुष्‍ट नहीं हो पाया है. इसे ट्विटर पर इंडियन फॉरेस्‍ट सर्विस के अफसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है. इसके अलावा मुंबई की वाइल्‍डलाइफ बायोलॉजिस्‍ट निकित सुर्वे ने भी शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर लोग काफी हैरान हैं. इसे लेकर लोग अपने कमेंट भी कर रहे हैं.






वीडियो में छोटा जानवर तो पहचान में नहीं आ रहा है. लेकिन इसमें दिख रहा है कि उसके पीछे तेज रफ्तार से दौड़ता एक तेंदुआ पड़ा हुआ है. यह वीडियो सीसीटीवी में कैद हुआ है. वीडियो में छोटा जानवर एक 20 फुट ऊंचे दरवाजे के बीच में लगी लोहे की छड़ों के बीच से निकल जाता है. लेकिन तेंदुआ तेज रफ्तार से शिकार के पीछे-पीछे भागने के दौरान दरवाजे के ऊपर से छलांग लगा देता है.



वहीं कुछ लोगों का कहना है कि वो छोटा जानवर कुत्‍ता था तो कुछ का कहना है कि वो बिल्‍ली था. कुछ लोगों ने यह भी दावा किया है कि यह घटना राजस्‍थान के माउंट आबू की है. इस वीडियो को अब तक 1.26 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज