Home /News /ajab-gajab /

Video: मोमो के साथ आइसक्रीम मिलाकर बनाया रोल, लोगों ने पूछा- 'भगवान है कहां रे तू !'

Video: मोमो के साथ आइसक्रीम मिलाकर बनाया रोल, लोगों ने पूछा- 'भगवान है कहां रे तू !'

इस डिश को देखकर सभी एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर इसकी ज़रूरत क्या थी?

इस डिश को देखकर सभी एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर इसकी ज़रूरत क्या थी?

Momos Ice Cream Roll : मोमोज़ के साथ चटनी का कॉम्बिनेशन (weird food combination) तो आपने खाया होगा, लेकिन एक दुकानदार ने मोमो के साथ जो एक्सपेरिमेंट किया है, वो इस डिश के लवर्स को सदमे में डाल देगा.

खाने के साथ एक्सपेरिमेंट (weird food combination) इस वक्त सोशल मीडिया (Viral Social Media) पर खूब ट्रेंड में है. कोई मैगी के साथ अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट करने में जुटा है तो कोई चाय में रुह आफ्ज़ा या मक्खन डाल रहा है. एक और चीज़ के साथ हो रहे प्रयोग इस वक्त सुर्खियां बटोर रहे हैं. ये चीज़ है – आइसक्रीम.

आइसक्रीम यूं तो स्वीट डिश के तौर पर हर किसी को पसंद होती ही है, लेकिन जो आइसक्रीम इस वक्त इंटरनेट पर वायरल (Viral on Internet) हो रही है, उसे कोई भी खाना नहीं चाह रहा है. इस डिश को देखकर सभी एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर इसकी ज़रूरत क्या थी? कुछ लोगों ने ये भी कह डाला है कि आइसक्रीम पर अत्याचार बंद कर दो.

अब मोमो में आइसक्रीम डालने का क्या मतलब?
दिल्ली का एक आइसक्रीम वेंडर (Ice Cream Vendor) इस वक्त खूब चर्चा में है. ये आइसक्रीम के साथ ऐसे -ऐसे प्रयोग कर रहा है कि लोगों का सिर चकरा जा रहा है. कुछ दिन पहले बर्गर को आइसक्रीम में मिक्स करके इसने रोल बना दिया था. फिर साउथ इंडियन डिश डोसा को भी दुकानदार ने आइसक्रीम के साथ मिक्स करके रोल बना दिया और अब इस दुकानदार ने ऐसा ही किया है मोमोज़ के साथ. दुकानदार पहले ठंडी सतह पर दो मोमोज़ रखता है और इसे क्रीम और -आइसक्रीम के साथ मोमोज़ वाली लाल चटनी डालकर बीट करके एकसार कर लेता है. फिर सतह पर इसे फैलाकर इसका रोल तैयार करता है. रोल बनाने के बाद भी वो सर्व करते वक्त इस पर वही तीखी लाल चटनी और मेयोनीज़ डालकर सर्व करता है.

लोगों ने कहा- खत्म हो जाए ये दुनिया !
The Great Indian Foodie नाम के Instagram हैंडल से शेयर किए गए इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि हजारों लोगों ने इसे पसंद भी किया है. वीडियो पर जमकर कमेंट भी आ रहे हैं. एक यूज़र ने इस वीडियो को देखकर रहम की भीख मांग ली. उसने लिखा है- यार मेरे मोमोज़ के साथ ऐसे मत करो. एक अन्य यूज़र ने कहा कि- अब वड़ा पाव और बिरयानी आइसक्रीम का इंतज़ार है. एक अन्य यूज़र ने लिखा – नरक की आग में जलोगे ऐसा करके. कुछ मिलाकर लोगों का गुस्सा इस डिश को देखकर सातवें आसमान पर है.

Tags: Food, Most viral video, Viral news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर