Home /News /ajab-gajab /

शेविंग करवाने ब्यूटी पार्लर पहुंचा बंदर, लाटसाहब की तरह ट्रिमर से बनवाई दाढ़ी

शेविंग करवाने ब्यूटी पार्लर पहुंचा बंदर, लाटसाहब की तरह ट्रिमर से बनवाई दाढ़ी

लोगों को काफी पसंद आ रहा है ये मजेदार वीडियो (इमेज- ट्विटर)

लोगों को काफी पसंद आ रहा है ये मजेदार वीडियो (इमेज- ट्विटर)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक मजेदार वीडियो वायरल (Funny Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में एक बंदर सैलून में दाढ़ी बनवाने पहुंचा था. इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रूपिन शर्मा (Rupin Sharma) ने शेयर किया. इसमें एक बंदर आराम से सैलून में बैठकर दाढ़ी (Monkey In Beauty Parlour) बनवाते नजर आया.

अधिक पढ़ें ...

    सोशल मीडिया (Social Media) पर कई तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. शॉकिंग वीडियो (Shocking Video) से लेकर मजेदार वीडियोज भी लोग काफी पसंद करते हैं. इनमें से कुछ को देखकर आपका बिगड़ा हुआ मूड ठीक हो जाएगा. इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लाटसाहब बंदर दाढ़ी बनवाता (Monkey In Beauty Parlour) नजर आया.

    वायरल हो रहा ये वीडियो आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया. इस मजेदार वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. अधिकारी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिख- अब लग रहे हैं स्मार्ट. 45 सेकंड का ये वीडियो अभी तक हजारों बार देखा जा चुका है. वीडियो की शुरुआत में बंदर इधर-उधर देखता नजर आया. इसके बाद बड़े आराम से उसने शेविंग करवाई.

    monkey in beauty parlour

    बैठकर आराम से शेव करता दिखा बंदर

    नाई एक ट्रिमर से बंदर की हजामत बनाता नजर आया. उसके आसपास कई लोग बैठे थे. सभी बंदर की शेविंग होते देख रहे थे और एन्जॉय कर रहे थे. इसका वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया. लोगों ने इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट किये. एक शख्स ने लिखा कि बंदर शादी से पहले तैयार होने पहुंचा था.

    वहीं एक शख्स ने लिखा कि क्या इस बंदर को देखकर किसी और को भी शेव करवाने का मन कर रहा है? कई लोगों ने लिखा कि इससे मजेदार वीडियो नहीं देखा था. सोशल मीडिया पर जानवरों का मजेदार वीडियो वायरल होते रहता है. लोग इन वीडियोज को देखना और शेयर करना काफी पसंद करते हैं.

    Tags: Khabre jara hatke, Shocking news, Trending news, Viral videos

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर