• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • लॉकडाउन खुलते ही बंदर को मिली नौकरी, चाय की दुकान पर बैठकर पूरे लगन से करता दिखा काम, लोगों ने पूछी सैलरी

लॉकडाउन खुलते ही बंदर को मिली नौकरी, चाय की दुकान पर बैठकर पूरे लगन से करता दिखा काम, लोगों ने पूछी सैलरी

अभी तक इस मजेदार वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक मजेदार वीडियो वायरल (Viral Funny Video) हो रहा है. इसमें चाय की दुकान पर एक बंदर लोगों के जूठे बर्तन धोता (Monkey Working At Tea Stall) नजर आ रहा है. बंदर जिस लगन से बर्तन धो रहा है, वो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

  • Share this:
    जानवर तो क्यूट होते ही है. अगर आपका मूड खराब है, तो इन क्यूट जानवरों की हरकतें आपका मन बहला देते हैं. सोशल मीडिया पर जानवरों के कई मजेदार वीडियोज वायरल (Cute Viral Video) होते रहते हैं. इन्हें देखकर आपका खराब से खराब मूड भी ठीक हो जाता है और आपकी होंठों पर मुस्कान भी आ जाती है. कोरोना की वजह से दुनिया का माहौल काफी खराब हो चुका है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जो आपके स्ट्रेस को कम कर देगा. इस वीडियो को देखकर आप अपनी मुस्कान नहीं रोक पाएंगे.
    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बंदर चाय की दुकान (Monkey Working In Tea Stall) में काम करता नजर आया. बंदर दुकान में बर्तन धोने का काम करता है. वीडियो में देख सकते हैं कि वो कितने ध्यान और लगन से बर्तन धो रहा है. वीडियो देख लोग भी हैरान रह गए. बंदर किसी इंसान की ही तरह टब में घिस-घिसकर बर्तन धोता नजर आया. बंदर पूरे ध्यान और लगन से बर्तन धोता नजर आया. वो पहले बर्तन पर साबुन लगाता है उसके बाद उसे टब में डुबाकर धोता है.



    फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. ना सिर्फ इसे फेसबुक, बल्कि इंस्टाग्राम, ट्विटर से लेकर अन्य कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है. अभी तक इस वीडियो को लाखों लाइक्स और कई कमेंट्स मिल चुके हैं. लोगों ने वीडियो देख कहा कि ये इंसान से बेहतर ढंग से बर्तन धो रहा है. वहीं कुछ लोगों ने बंदर से उसकी सैलरी की जानकारी भी मांगी. हालांकि, कुछ लोगों ने इसे जानवरों के साथ अत्याचार बताया. जो भी हो, अभी ये वीडियो ट्रेंड कर रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज