• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • Viral Video: लाइव इंटरव्यू दे रही थीं न्यूज़ीलैंड की मंत्री, पीछे से आए बेटे ने की ऐसी हरकत !

Viral Video: लाइव इंटरव्यू दे रही थीं न्यूज़ीलैंड की मंत्री, पीछे से आए बेटे ने की ऐसी हरकत !

न्यूजीलैंड की मंत्री (New Zealand Minister) कार्मेल सेपुलोनी (Carmel Sepuloni) के लाइव इंटरव्यू में आकर बेटा गाजर दिखाने लगा. (Credit- Twitter)

न्यूजीलैंड की मंत्री (New Zealand Minister) कार्मेल सेपुलोनी (Carmel Sepuloni) के लाइव इंटरव्यू में आकर बेटा गाजर दिखाने लगा. (Credit- Twitter)

न्यूजीलैंड की मंत्री (New Zealand Minister) कार्मेल सेपुलोनी (Carmel Sepuloni) लाइव इंटरव्यू (Live Interview) दे रही थीं. इसी बीच उनके छोटे बेटे ने जो हरकत की, उसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल (Viral Video) हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    ऑनलाइन मीटिंग (Online Meeting) घर से अटेंड करना हर किसी के लिए मुश्किल टास्क है. खासकर तब, जब आपके घर में बच्चे हों. न्यूजीलैंड की एक मंत्री (New Zealand Minister) के साथ लाइव इंटरव्यू (Live Interview) में भी कुछ ऐसा ही हुआ. उनके बेटे ने इंटरव्यू के दौरान पीछे से आकर जो हरकत की, उसे देखकर सबकी हंसी छूट गई.

    इंटरव्यू के दौरान मंत्री कार्मेल अपने बेटे की एंट्रीके बाद थोड़ी असहज और शर्मिंदा ज़रूर नज़र आईं, लेकिन बाद में उन्होंने ट्विटर पर इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए इसे मज़ेदार किस्सा बताया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. हर कोई इसे देखकर अपनी सामान्य ज़िंदगी से जोड़कर देख रहा है.

    मां की एक नहीं सुन रहा था बेटा
    न्यूजीलैंड की सामाजिक विकास मंत्री कार्मेल सेपुलोनी (Carmel Sepuloni) रेडियो समोआ के सात लाइव इंटरव्यू (Live Zoom Interview) दे रही थीं. इसी बीच उनका छोटा बेटा कमरे में अंदर आता है और उन्हें गाजर (Carrot) दिखाने लगता है. मिनिस्टर सेपुलोनी अपने बेटे को गाजर दिखाने से रोकती हैं, फिर भी बेटा उनकी एक सुनने के लिए तैयार नहीं होता. बच्चे के हाथ की गाजर को मंत्री कई बार उसके हाथ से लेने की भी कोशिश करती हैं, लेकिन बेटा उस अनोखे शेप की गाजर को उन्हें दिखाने के लिए इसे बार-बार ऊपर की ओर लहराता है.

    ये भी पढ़ें- बच्चों की ऑनलाइन गेमिंग पर लगी लगाम ! बेतहाशा गेम खेलने की नहीं होगी इज़ाजत  

    मंत्री ने खुद शेयर किया वीडियो
    उस वक्त भले ही मंत्री थोड़ी शर्मिंदा दिख रही थीं, लेकिन उन्होंने बाद में ये वीडियो क्लिप अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की. फिलहाल इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है और अपनी दिलचस्प प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. कार्मेल वीडियो में अपने बेटे के हस्तक्षेप को लेकर मेजबान से माफी भी मांगती नज़र आ रही हैं और बच्चे को कमरे से बाहर जाने को कहती हैं. मंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा है कि उस वक्त उन्हें थोड़ा अजीब लग रहा था, लेकिन बाद में उन्होंने जब ये क्लिप देखी, तो उन्हें काफी हंसी आई.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज