इंसान को खींच पलंग के नीचे ले गया दैत्याकार अजगर, लोगों ने देखा निगलने से ठीक पहले का मंजर

पलंग के नीचे शख्स को दबाकर थी खाने की तैयारी

पलंग के नीचे शख्स को दबाकर थी खाने की तैयारी

सोशल मीडिया (Social Media) पर विशालकाय सांप का एक वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है. इसमें पलंग के नीचे से स्नेक कैचर्स (Snake Catchers) ने एक साथ कई सांपो को पकड़ा. सबसे ज्यादा खौफनाक था अजगर के बीच से एक शख्स का पकड़ा जाना.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2021, 7:32 AM IST
  • Share this:
सांप को देखते ही लोगों के होश उड़ जाते हैं. सांप चाहे छोटा ही क्यों ना हो उसे देखते ही अच्छे अच्छों के होश उड़ जाते हैं. ऐसे में जरा सोचिये अगर एक ही जगह से कई विशालकाय सांप मिले तो? सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पलंग के नीचे से लोगों को कई बड़े-बड़े सांप मिले. जब इन्हें निकाला जाने लगा तो अजगर ने लोगों पर अटैक कर दिया.

पलंग के नीचे दबा था इंसान

इस वीडियो में देख सकते हैं कि कुछ लोग मिलकर एक पलंग को हटाते नजर आए. इसके बाद अंदर कई अजगर निकले. साथ ही एक शख्स भी अंदर मिला. लोगों ने किसी तरह शख्स को बाहर निकला. इसके बाद सांप की गिनती की गई तो सभी हैरान रह गए.

मुंह उठाकर सांपों ने किया अटैक
जब स्नेक कैचर्स ने सांप को निकालना शुरू किया तो सबके होश उड़ गए. इनमें कुछ सांप छोटे तो कुछ बेहद बड़े थे. जब सांप को हटाया जाने लगा तो उसने लोगों पर अटैक करना शुरू कर दिया. किसी तरह इन सांपों का मुंह पकड़कर बोर में डालकर जंगल में छोड़ दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज