होम /न्यूज /अजब गजब /Video: समोसे के साथ ऐसा अत्याचार ! ब्लूबेरी-स्ट्रॉबेरी भरकर कर दिया नीला और गुलाबी

Video: समोसे के साथ ऐसा अत्याचार ! ब्लूबेरी-स्ट्रॉबेरी भरकर कर दिया नीला और गुलाबी

समोसा के साथ स्ट्रॉबेरी और ब्लूबेरी को ऐड किया गया है. (Credit- Instagram/@burning_spices)

समोसा के साथ स्ट्रॉबेरी और ब्लूबेरी को ऐड किया गया है. (Credit- Instagram/@burning_spices)

Blue Pink Viral Video: वायरल हो रहा वीडियो समोसा प्रेमियों के लिए अत्याचार जैसा है. इसमें जिस तरह से समोसा के साथ स्ट्र ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

Strawberry And Blueberry Samosa Video: खाने-पीने के साथ एक्सपेरिमेंट वाले वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इनमें कभी-कभी तो ऐसा फ्यूज़न पेश किया जाता है कि दिमाग ही घूम जाए. कुछ ऐसा ही अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंटल वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर मौजूद है, जिसे देखने के बाद समोसा प्रेमियों का दिल ही टूट गया है.

थोड़े समय पहले ही दाल मखनी, आइसक्रीम रोल, मैगी और पानी पूरी के साथ-साथ चॉकलेट बिरयानी जैसे एक्सपेरिमेंट ने लोगों के होश उड़ा दिए थे. इसी क्रम में हाल ही में गुलाब जामुन बर्गर ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच रखा था. अब वायरल हो रहा वीडियो समोसा प्रेमियों के लिए अत्याचार जैसा है. इसमें जिस तरह से समोसा के साथ स्ट्रॉबेरी और ब्लूबेरी को ऐड किया गया है, वो यूज़र्स के बर्दाश्त से बाहर है.

समोसे के साथ स्ट्रॉबेरी और ब्लूबेरी
वायरल हो रहे वीडियो में अलग ही फूड फ्यूजन सामने आया है. दिल्ली का एक फूड आउटलेट आलू या पनीर नहीं बल्कि स्ट्रॉबेरी और ब्लूबेरी समोसा परोस रहा है, जो सोशल मीडिया यूजर्स को बर्दाश्त ही नहीं हो रहा. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘तो शायद आपने समोसे की विभिन्न किस्मों को ट्राई किया है? वीडियो में गुलाबी समोसे को स्ट्रॉबेरी समोसा कहा जा रहा है, जो जैम और स्ट्रॉबेरी फिलिंग से भरा हुआ है. इसके साथ ही ब्लूबेरी समोसे के नाम से जाने जाने वाले नीले रंग में ब्लूबेरी जैम देखा जा सकता है.

लोगों ने कहा -कानूनी कार्रवाई करो
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ये वीडियो @burning_spices नाम के एक फूड ब्लॉगर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है, जिसमें गुलाबी और नीले रंग के समोसे दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल इस वीडियो को अब तक 2.8 मिलियन यानि 28 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 30 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘प्लीज, समोसे के साथ ऐसा न करें’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इस तरह के खाने के खिलाफ कानून होना चाहिए.’

Tags: Viral video, Viral Video on Social Media, Weird news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें