होम /न्यूज /अजब गजब /महिला ने दहाड़ते शेरों को दौड़कर लगाया गले, Video देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे!

महिला ने दहाड़ते शेरों को दौड़कर लगाया गले, Video देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे!

महिला को देखते ही शेर उसके गले से लग गए.

महिला को देखते ही शेर उसके गले से लग गए.

Woman Carrying Lions Video: शेर और महिला का ये वीडियो देखकर लोग हक्के-बक्के हो रहे हैं. जिस तरह से वो एक दौड़ते हुए शेर ...अधिक पढ़ें

Woman Carries Lions in Lap Video: सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में यूं तो काफी -कुछ हमें देखने को मिलता है. नाच-गाने, हंसी-मज़ाक से लेकर कुछ ऐसी चीज़ें भी, जिनके बारे में हम नहीं जानते हैं. खासतौर पर जानवरों से जुड़े हुए वीडियो लोगों को खूब पसंद आते हैं, जिनमें वे कुछ न कुछ ऐसा कर रहे होते हैं, जो अचंभित करने वाला होता है. एक ऐसा ही वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है, जिसमें दौड़ते हुए एक शेर को महिला गोद में उठा लेती है.

जंगल के कुछ सबसे खतरनाक जानवरों में से शेर और शेरनी होते हैं. ऐसे में शेर और महिला का ये वीडियो देखकर लोग हक्के-बक्के हो रहे हैं. जंगली और बेरहम माने जाने वाले शेरों (Lions Hugging Woman) का महिला पर यूं प्यार लुटाना आपको हैरान कर देगा. ये वीडियो (Wildlife Viral Video) जहां चौंकाने वाला है, वहीं जानवरों के दिल में भी प्यार और संवेदना का भाव दर्शाने वाला है.

महिला के आते ही गले लग गए शेर 
वायरल हो रहे वीडियो को MALKIA PARK Big Cats Rescue नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है. वीडियो में एक महिला जैसे ही शेर के रहने की जगह पर दिखती है, दो शेर दौड़ते हुए उसके पास आ जाते हैं. महिला गेट के एक तरफ है और शेर दूसरी तरफ, लेकिन वे कूदकर उसे गले लगा लेते हैं और उसे प्यार करने लगते हैं. महिला भी उन्हें प्यार से संभालती हुई नज़र आ रही है. शेर को इस तरह महिला के गले लगा हुआ देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. इन दोनों शेरों का नाम माल्किया और एडेल है और ये महिला इनकी गॉडमदर है, जिस पर वे प्यार बरसा रहे हैं.

" isDesktop="true" id="4950951" >

करोड़ों लोगों ने देखा वीडियो
ये वीडियो कुछ साल पहले का है और एक बार फिर से ये सोशल मीडिया पर पॉपुलर हो रहा है. वीडियो को 4 करोड़ से भी ज्यादा ललोग देख चुके हैं और 12 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो को देखने के बाद लोगों ने इस पर तरह-तरह के कमेंट्स भी किए हैं. लोगों ने कहा कि इतने खूंखार जानवर को प्यार से भरा देखकर अच्छा लग रहा है. वहीं कुछ यूज़र्स ने कहा कि उसके पंजे चुभ रहे होंगे, लेकिन प्यार के आगे वो कुछ भी नहीं.

Tags: Ajab Gajab, Viral video news, Wildlife Viral Video