होम /न्यूज /अजब गजब /Video : फोन देखते हुए नहीं जाएं डॉग को टहलाने, हो सकता है कुछ ऐसा हादसा ...

Video : फोन देखते हुए नहीं जाएं डॉग को टहलाने, हो सकता है कुछ ऐसा हादसा ...

कुछ ही सेकेंड्स में कुछ ऐसा होता है, जो देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. (Credit- Instagram@failarmy)

कुछ ही सेकेंड्स में कुछ ऐसा होता है, जो देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. (Credit- Instagram@failarmy)

Dog Pulls Owner : महिला अपने कुत्ते को घुमाने के लिए बाहर निकलती है और इसी बीच अपने फोन में कुछ देखने लगती है. कुछ ही स ...अधिक पढ़ें

Funny Video : सोशल मीडिया पर वायरल (Viral On Social Media) होने वाले वीडियो में हमें तरह-तरह की चीज़ें देखने को मिल जाती हैं. कभी कुछ चीज़ें ऐसी होती हैं, जिन्हें देखकर हमारी हैरानी का ठिकाना नहीं रह जाता तो कई बार कुछ ऐसा भी दिख जाता है कि हम सोच में पड़ जाते हैं. वैसे अगर ऐसे वीडियो आंख के सामने आते हैं, जो हमारे चेहरे पर मुस्कान ला दें, तो हम उन्हें बार-बार देखना पसंद करते हैं. चलिए एक ऐसा ही मज़ेदार वीडियो (Dog Pulls Owner) हम आपको दिखाते हैं.

अक्सर आपने देखा होगा कि जिनके घरों में पेट्स होते हैं, वे उन्हें नियम से सुबह और शाम को बाहर टहलाने के लिए निकलते हैं. इस दौरान उन्हें थोड़ी सावधानी बरतनी होती है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक महिला भूल जाती है कि उसके साथ एक पेट डॉग भी है. वो अपने फोन में कुछ देखने लगती है. कुछ ही सेकेंड्स में उसके साथ कुछ ऐसा होता है, जो देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

मुंह के बल गिरा देता है कुत्ता
वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला को आप अपने कुत्ते के साथ बाहर निकलते हुए देखेंगे. आम लोगों की तरह ही वो महिला भी हाथ में कुत्ते का पट्टा पकड़े हुए आगे की ओर बढ़ती है. इसी बीच वो अपने फोन में कुछ करने लगती है. वहीं डॉग फुल एनर्जी में होता है और बाहर दौड़ने-भागने के लिए तैयार कुत्ता दौड़ता हुआ आगे चला जाता है. महिला के हाथ में उसका पट्टा होता है, ऐसे में कुत्ते के आगे घसीटते ही महिला को ज़ोर का झटका लगता है और वो मुंह के बल घसीटती हुई गिर जाती है. इस दौरान उसके हाथ से फोन भी छूटकर अलग गिर जाता है.

View this post on Instagram

A post shared by FailArmy (@failarmy)

लोगों ने कहा – फोन टूट गया
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर failarmy नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 2.5 मिलियन यानि 25 लाख लोग देख चुके हैं, जबकि 63 हज़ार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किया है. इस पर कमेंट करते हुए लोगों ने कहा कि ज़रा सी भी लापरवाही भारी पड़ सकती है. वहीं कुछ लोगों ने मज़ाक में कहा – फोन का डिस्प्ले टूट गया होगा. वहीं कुछ लोगों ने कहा डॉग को घुमाने का काम आलसी लोगों को नहीं करना चाहिए.

Tags: Dog video, Funny video, Viral Video on Social Media

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें