VIDEO: स्कूल बनने से पहले ही बिगड़ा खेल, दबे पांव भागा सरकारी बाबू

घटना हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में सीनियर सकेंडरी स्कूल बल्ह-चुराणी की है जहां निरीक्षण के दौरान स्कूल परिसर में लैंटर डालने में घटिया सामग्री का इस्तेमाल होता देखा गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 19, 2019, 1:36 PM IST
  • Share this:
छोटे-छोटे बच्चों के लिए स्कूल भवन के निर्माण में ऐसे सामान का इस्तेमाल हुआ कि किसी भी वक्त वो भवन भरभरा कर गिर सकता था. घटना हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में सीनियर सकेंडरी स्कूल बल्ह-चुराणी की है जहां निरीक्षण के दौरान स्कूल परिसर में लैंटर डालने में घटिया सामग्री का इस्तेमाल होता देखा गया.

ये भी देखें- VIDEO: बाकियों से अलग है 13 साल का ललित, कोई अवतार है या बीमार?

यह कोताही नहीं बल्कि भ्रष्टाचार सरकारी बाबुओं व ठेकेदार की मिली भगत से अंजाम पहुंचाया जा रहा था मगर ग्रामीणों की सतर्कता ने इसे सिरे चढ़ने नहीं दिया. घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.



वीडियो में ग्रामीण आपस में चर्चा करते हुए दिखाई दे रहे हैं कि सड़क के निर्माण में तो कोताही बरती जा रही है मगर स्कूल के भवन निर्माण में हम ऐसा किसी भी सूरत में स्वीकार नहीं करेंगें. उनका आरोप है कि इस्तेमाल की जानी वाली रेता बजरी में मिट्टी की अत्यधिक मात्रा होने के अलावा बड़े -बड़े पत्थर भी हैं. बताया जा रहा है कि निरीक्षण के लिए तैनात सरकारी बाबू हड़बड़ाहट में मौके से फरार हो गया.
ऐसी ही अजब-ग़ज़ब कहानियों और VIDEOS के लिए क्लिक करें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज