VIDEO: पति को शर्त हराने के लिए 5.25 मिनट में 1.6KM दौड़ गई नौ महीने की गर्भवती

महिला ने कर दिया सबको हैरान.
महिला ने कर दिया सबको हैरान.

माइकल माइलर नाम के एक व्‍यक्ति ने अपनी पत्‍नी से शर्त लगाई है कि जब वह वह नौ महीने की गर्भवती होगी तब उसे समय 8 मिनट में एक मील की दौड़ पूरी करनी होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 8:19 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. अक्‍सर दोस्‍तों के बीच किसी काम को पूरा करने को लेकर शर्त लगती है. कई बार इस शर्त को पूरा करने के लिए जो रास्‍ता अपनाया जाता है, वो कभी कभी जोखिम भरा भी होता है. लेकिन लोग जोखिम की परवाह किए बिना शर्त पूर करने पर ध्‍यान देते हैं. एक गर्भवती महिला (Pregnant Woman) ने भी ऐसा ही कुछ किया. उसने अपने 9वें महीने के गर्भ के दौरान जोखिम उठाकर सबको हैरान कर दिया. इसका वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

दरअसल यूट्यूब पर डाले गए इस वीडियो में दिख रहा है कि माइकल माइलर नाम के एक व्‍यक्ति ने अपनी पत्‍नी से शर्त लगाई है कि जब वह नौ महीने की गर्भवती होगी, तब उसे समय 8 मिनट में एक मील की दौड़ पूरी करनी होगी. उनकी पत्‍नी ने ठीक ऐसा ही किया, बल्कि इससे भी कम समय में यह चैलेंज पूरा कर लिया.





माइकल माइलर की पत्‍नी ने अपने 9वें महीने के गर्भ के दौरान महज 5.25 मिनट में 1.6 किलोमीटर की दौड़ पूरी कर ली. उनकी इस उपलब्धि को देखकर उनके पति समेत सभी लोग हैरान हैं. उनके पति माकइल अपनी 100 डॉलर की शर्त हार चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज