CCTV VIDEO: खुद को VIP बताकर नहीं दिया टोल, फिर हाईवे पर गुंडागर्दी

हरियाणा के रोहतक में कुछ लोगों ने एक टोल प्लाजा के कर्मचारियों से जमकर मारपीट की. बताया जा रहा है कि एक आदमी बिना पैसे दिए वहां से निकलना चाहता था लेकिन जब टोल कर्मचारियों ने उससे पैसे मांगे तो उसने अपने साथियों के साथ कर्मचारियों पर हमला कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2019, 2:31 PM IST
  • Share this:
टोल न देने को लेकर हंगामा होना कोई नई बात नहीं है, आए दिन किसी न किसी टोल प्लाजा पर मारपीट के मामले सामने आ रहे हैं. रोहतक पानीपत रोड पर मकड़ौली टोल के कर्मचारियों के साथ लगभग आधा दर्जन युवकों ने मारपीट की जो सीसीटीवी में कैद हो गई. टोल प्लाजा के प्रशासनिक अधिकारियों ने इसकी शिकायत पुलिस को दे दी है.

ये भी देखें- VIDEO: दिमाग कंप्यूटर, घर म्यूज़ियम! जानें क्यों लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज हैं मुकुंद?

बताया जा रहा है कि एक आदमी बिना पैसे दिए वहां से निकलना चाहता था लेकिन जब टोल कर्मचारियों ने उससे पैसे मांगे तो उसने अपने कुछ साथियों को वहां बुला लिया, जिसके बाद आरोपियों ने टोल कर्मचारियों पर हमला कर दिया. इस दौरान एक आरोपी हाथ में डंडा लिए दौड़ा और टोल कर्मचारी को पीटने लगा. टोल प्लाजा पर मारपीट की शिकायत के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.



टोल मैनेजर प्रवीन तेवतिया ने बताया कि सुबह लगभग 9 बजे एक कार आई, जब उससे टोल मांगा गया तो उसने अपने आप को चंडीगढ़ पुलिस में कार्यरत बताया और एक आधार कार्ड दिखाया जो उसका नहीं था. जब कर्मचारियों ने टोल मांगा तो वह गाड़ी के शीशे बंद करके बैठ गया और अपने साथियों को फोन कर दिया. लगभग 40 मिनट बाद कुछ बदमाश आए और कर्मचारियों के साथ मारपीट शुरू कर दी.
ऐसी ही अजब-ग़ज़ब कहानियों और VIDEOS के लिए क्लिक करें 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज