Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    डेयरी प्‍लांट में दूध से भरे टब में नहा रहा था कर्मचारी, वीडियो हुआ वायरल तो पड़ा भारी

    दूध से नहा रहा था कर्मचारी.
    दूध से नहा रहा था कर्मचारी.

    Viral Video: एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया है. इस वीडियो में एक व्‍यक्ति कमरे में रखे टब में दूध से नहाता दिख रहा है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 11, 2020, 12:18 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्‍ली. सोशल मीडिया ऐसी जगह है, जहां रोजाना कोई ना कोई वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जो लोगों को हैरान कर देते हैं. फिर चाहे वो वीडियो अपने देश का हो या विदेश का. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया है. इस वीडियो में एक व्‍यक्ति कमरे में रखे टब में दूध से नहाता दिख रहा है.

    यह वीडियो पहले टिकटॉक के लिए बनाया गया था लेकिन बाद में इसे ट्विटर पर शेयर किया गया है. जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह वीडियो तुर्की का है. वहां के एक डेयरी प्‍लांट में काम करने वाले एक कर्मचारी ने दूध से भरे टब में नहाते हुए अपना यह वीडियो बनवाया है.






    हालांकि यह वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही डेयरी को भी बंद करवा दिया. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह डेयरी प्‍लांट कोनी के केंद्रीय एनातोलियन प्रांत में स्थित डेयरी प्‍लांट का है. इस कर्मचारी की पहचान एमर सायर के रूप में हुई है. वीडिया वायरल होने के बाद डेयरी प्‍लांट को बंद कराने के साथ ही जुर्माना भी लगाया गया है.

    सोशल मीडिया पर यह वीडियो इतना चर्चा का विषय बना हुआ है कि इसे अब तक 3.84 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. यह वीडियो सिर्फ 11 सेकंड का है. बता दें कि इसी डेयरी प्‍लांट के अधिकांश इलाकों में दूध सप्‍लाई होता है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज