पार्क में लग गई भीषण आग, लेकिन नहीं जला 1 भी पेड़ और घास, देखें चौंकाने वाला वीडियो

स्‍पेन के पार्क में लगी आग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है
स्‍पेन के पार्क में लगी आग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है

वीडियो (Viral Video) में दिख रहा है क‍ि एक पार्क में भीषण आग (Fire) लगी है, लेकिन इस आग में ना तो पार्क का एक भी पेड़ जला और ना ही घास व अन्‍य चीज. स्‍पेन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ध्‍यान खींच रहा है.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. कहीं भी आग (Fire) लगती है तो पलभर में सब कुछ राख कर देती है. लेकिन सोशल मीडिया पर आग का वायरल हो रहा एक वीडियो (Viral Video) देखकर आप भी चौंक सकते हैं. वीडियो में दिख रहा है क‍ि एक पार्क में भीषण आग लगी है, लेकिन इस आग से ना तो पार्क का एक भी पेड़ जला और ना ही घास व अन्‍य चीज. स्‍पेन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ध्‍यान खींच रहा है.

इस वीडियो को स्‍पेन के एक पार्क में फिल्‍माया गया है. इसे सबसे पहले वहां एक संस्‍था क्‍लब डि मोंटाना कैलाहोरा ने फेसबुक पर शेयर किया था. स्‍थानीय न्‍यूज संस्‍था कोप के अनुसार यह वीडियो कैलाहोरा के एक पार्क का है. वीडियो में दिख रही आग घास में पड़े जालेनुमा पेड़ के बीज में लगी है. इन बीजों ने पूरे पार्क को ढक दिया था.





वीडियो में दिख रहा है कि इन बीजों में लगी आग इन्‍हें हटाती जा रही है और नीचे हरी घास सामने आ रही है. लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि जब यह आगे फैल रही होती है तो बीच में पेड़ और लकड़ी की बेंच भी आती है. लेकिन इस आग में ये सब सही सलामत रहते हैं. जलते सिर्फ बीज हैं.
फेसबुक में यह वीडियो 4 दिन पहले शेयर किया गया था. अब तक इसे 92000 बार से अधिक देखा जा चुका है. इसे ट्विटर पर भी खूब देखा जा रहा है. इसको अब तक 68 लाख से अधिक व्‍यू मिल चुके हैं.

 



ट्विटर पर कुछ लोगों ने कहा कि यह दमकलकर्मियों की ओर से लगाई गई नियंत्रित आग थी. लेकिन कैलाहोरा के मेयर ने इस बात से इनकार किया है कि इसे दमकलकर्मियों ने लगाया था. हालांकि राहत की बात यह है कि इस घटना को जानमाल का कोई भी नुकसान नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें:- भारत में 26/11 जैसे हमले की साजिश रच रहा पाकिस्‍तान,LET ने दाऊद से मिलाया हाथ
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज