शादी करने जा रहा था कपल, आ गया तूफान, फिर भी उफनाती नदी पार करके पहुंचे चर्च

कपल ने तूफान के बीच से गुजरकर की शादी.
कपल ने तूफान के बीच से गुजरकर की शादी.

Viral News: फिलीपींस के रोनिल गिलिपा और जेजील मासूला की शादी 23 अक्‍टूबर को होनी थी. लेकिन उस दिन उनके प्रांत नेगरोस ओरियंटल में तूफान आ गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2020, 12:11 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. आमतौर पर लोग शादी के लिए कई सपने संजोते हैं. शादी (Wedding) के बंधन में बंधने के लिए लड़का और लड़की कई प्‍लान बनाते हैं. परिवार और रिश्‍तेदार भी उनकी सपनों की शादी को कराने में उनका साथ देते हैं. लेकिल अगर सब एकदम प्‍लांड हो और अचानक कुछ ऐसा हो जाए कि लगने लगे कि अब तो शादी नहीं हो पाएगी, तो ऐसे में जरूर पैरों तले जमीन खिसक जाती है. करीब-करीब कुछ ऐसा ही फिलीपींस (Philippines) के एक कपल के साथ होने वाला था. लेकिन उन्‍होंने हार नहीं मानी और शादी करके ही दम लिया.

दरअसल फिलीपींस के रोनिल गिलिपा और जेजील मासूला की शादी 23 अक्‍टूबर को होनी थी. लेकिन उस दिन उनके प्रांत नेगरोस ओरियंटल में तूफान आ गया. बारिश होने लगी. नदियां उफना गईं. तेज हवाएं चलने लगी. उनके रास्‍ते में बाढ़ आ गई. लेकिन दोनों ही शादी के लिए पूरी तरह तैयार थे. उन्‍होंने सुंदर कपड़े पहने थे. उनके साथ उनके रिश्‍तेदार भी उनकी शादी को लेकर उत्‍साहित थे. लेकिन तूफान को देखकर उनकी हिम्‍मत जवाब देने लगी थी.





Baha is real haha# smile kau galabang sa tubig among bride hehe..#brgy. LuyangPosted by Josephine Bohol Sabanal on Friday, 23 October 2020


तेज तूफान और बाढ़ भी रोनिल और जेजील का हौसला डिगा नहीं पाए. दोनों ने शादी करने का जो प्‍लान बनाया था उसी पर वे आगे बढ़ रहे थे. उनकी शादी नेगरोस ओरियंटल के एक चर्च में होनी थी. जब वह वहां जा रहे थे तो रास्‍ते में उफनाती नदी तक मिली. जिसे उन्होंने पैदल चलकर पार किया.

दोनों के शादी समारोह में मौजूद एक शख्‍स ने फेसबुक पर इन फोटोज को शेयर किया. इन फोटोज में कपल को उपनाती नदी पार करते हुए देखा जा सकता है. उनकी ये तस्‍वीरें काफी वायरल हो रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज