अपना शहर चुनें

States

अपने बीमार पूर्व कर्मचारी का हाल जानने पुणे पहुंचे रतन टाटा, लोग खूब कर रहे तारीफ

रतन टाटा अपने पूर्व कर्मचारी पहुंचे. (Pic- Social Medial)
रतन टाटा अपने पूर्व कर्मचारी पहुंचे. (Pic- Social Medial)

लोगों के प्रति रतन टाटा (Ratan Tata) का सेवाभाव ऐसा है कि हाल ही में वह अपने एक पूर्व कर्मचारी का हाल जानने के लिए उनसे मिलने मुंबई से पुणे चले गए. 85 वर्षीय टाटा के इस कदम की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 6, 2021, 8:42 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. देश के दिग्‍गज कारोबारी रतन टाटा (Ratan Tata) अक्‍सर सोशल मीडिया पर अपनी विभिन्‍न पोस्‍ट के जरिये लोगों से जुड़े रहते हैं. वह आमतौर पर अपने फैंस के कमेंट का रिप्‍लाई भी देते हैं. लोगों के प्रति उनका सेवाभाव ऐसा है कि हाल ही में वह अपने एक पूर्व कर्मचारी का हाल जानने के लिए उनसे मिलने मुंबई से पुणे चले गए. इसके बाद तो सोशल मीडिया पर लोग उनकी वाहवाही करने लगे.

इस बाबत जानकारी देता हुआ एक पोस्‍ट सोशल मीडिया पर सामने आया. इसमें बताया गया कि रतन टाटा के यहां पहले काम करने वाले एक व्‍यक्ति की तबीयत करीब दो साल से खराब है. रतन टाटा को अपने पूर्व कर्मचारियों की भी काफी चिंता रहती है. वह मुंबई से पुणे उस पूर्व कर्मचारी के घर उनके हाल जानने पहुंच गए. इसके बाद उनकी एक फोटो भी वायरल हुई है.





इस पोस्‍ट में लिखा गया है कि यह एक ऐसा उदाहरण है जो हमें बताता है कि दिग्‍गज लोग कैसे होते हैं. उनके साथ ना कोई मीडिया, ना ही कोई बाउंसर था. सिर्फ उनका अपने ईमानदार कर्मचारियों के लिए कमिटमेंट था. आगे कहा गया है कि इससे अन्‍य कारोबारियों को सीख लेनी चाहिए कि जीवन में पैसा मायने नहीं रखता, सिर्फ महान इंसान होना मायने रखता है.

यह पोस्‍ट 4 जनवरी को शेयर किया गया था. अब तक इस पर 1.40 लाख से अधिक रिएक्‍शन और कमेंट आए हैं. उनके इस काम ने सोशल मीडिया पर लोगों को उनकी तारीफ करने से मौका दे दिया है. लोगों ने ट्विटर पर यह तक कहा है कि 'एक ही तो दिल है सर, कितनी बार जीतोगे.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज