इस वायरल तस्वीर में छिपी है एक बिल्‍ली, क्‍या ढूंढ पाएंगे आप?

यह फोटो हो रही है वायरल.
यह फोटो हो रही है वायरल.

वायरल फोटो (Viral Picture) में आपको ए‍क लिविंग रूम दिखाई देता है. इसमें कुर्सियां पड़ी हैं. किताबों की अलमारी है. टेबल है, सोफा है. अब इसी पूरे सीन में कहीं एक बिल्‍ली भी छिपी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 2:19 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. सोशल मीडिया (Social Media) पर हर दिन कोई ना कोई पोस्‍ट, वीडियो या फोटो वायरल होते रहते हैं. इनमें कुछ पहेलियां भी होती हैं, जिन्‍हें लोग बड़ी मुश्किल से सुलझा पाते हैं. ऐसी ही एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल (Viral picture) हो रही है. इसमें दावा किया जा रहा है कि एक बिल्‍ली कहीं छिपी हुई है. लोगों से कहा गया है कि वे इस बिल्‍ली को खोजकर दिखाएं.

बड़ी संख्‍या में इंटरनेट यूजर्स इस फोटो को खंगाल रहे हैं. लेकिन उनके दिमाग अंत में हार ही मान जाता है. क्‍योंकि इस फोटो में बिल्‍ली को खोना इतना आसान नहीं है. इस फोटो को चार दिन पहले एक यूजर ने इंटरनेट पर डाला था. उसने लिखा था. मेरी बिल्‍ली को खोजिये. इसके बाद हजारों लोगों ने यह चैलेंज लिया. लेकिन इसे जीत पाए बहुत कम लोग.


Find my cat in this photo. from r/aww




शुरुआती दौर में फोटो में आपको ए‍क लिविंग रूम दिखाई देता है. इसमें कुर्सियां पड़ी हैं. किताबों की अलमारी है. टेबल है, सोफा है. वहीं इसके बाद वाली जगह पर ऊपर की ओर जाती हुई सीढि़यां दिख रही हैं. अब इसी पूरे सीन में कहीं एक बिल्‍ली भी छिपी है. एक यूजर ने लिखा है कि क्‍या आपकी बिल्‍ली पारदर्शी है. जो इसमें दिखाई नहीं दे रही.

cat
यहां छिपी है ये बिल्‍ली. (Pic- Social Media)


अब आप बताइये क्‍या आप इस बिल्‍ली को खोज पाए. अगर नहीं तो चलिये हम आपको बतातें हैं कि बिल्‍ली आखिर है कहां. दरअसल बिल्‍ली है सोफे और सीढि़यों के बीच में दरवाजे के किनारे. वह काले रंग की है और सामने की ओर झांक रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज