Home /News /ajab-gajab /

Viral Video: ऊंची बाउंड्री को पल में पार कर गया मतवाला हाथी, पहले नहीं देखा होगा ऐसा

Viral Video: ऊंची बाउंड्री को पल में पार कर गया मतवाला हाथी, पहले नहीं देखा होगा ऐसा

हाथी का वीडियो वायरल. (Pic- Twitter)

हाथी का वीडियो वायरल. (Pic- Twitter)

Viral Video: ट्विटर पर आईएएस अधिकारी सुप्रिया साहू ने यह वीडियो शेयर किया है. हाथी का यह वीडियो कर्नाटक का बताया जा रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि एक मतवाला हाथी ऊंची बाड़ या बाउंड्री को पार कर रहा है. यह वीडियो इसलिए काफी अनोखा है क्‍योंकि इससे पहले हाथियों को शायद ही ऐसा करते देखा गया है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. वैसे तो हाथियों के वीडियो अक्‍सर सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. लेकिन अधिकांश वीडियो ऐसे होते हैं, जिनमें हाथी (Elephant) या तो कहीं उत्‍पात मचा रहे होते हैं या फिर कहीं पानी में खेल रहे होते हैं. अब सोशल मीडिया पर एक हाथी का ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसे कहा जा रहा है कि ये पहली बार देखा गया है. जाहिर सी बात है कि इसे देखकर हर कोई हैरान है.

    दरअसल ट्विटर पर आईएएस अधिकारी सुप्रिया साहू ने यह वीडियो शेयर किया है. हाथी का यह वीडियो कर्नाटक का बताया जा रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि एक मतवाला हाथी ऊंची बाड़ या बाउंड्री को पार कर रहा है. यह वीडियो इसलिए काफी अनोखा है क्‍योंकि इससे पहले हाथियों को शायद ही ऐसा करते देखा गया है.

    27 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथी इंसानों की तरह ही इस चढ़कर पार कर रहा है. पहले हाथी अपने आगे के पैर उसके ऊपर करके उन्‍हें दूसरी ओर करता है. फिर अपना शरीर बाड़ के ऊपर चढ़ देता है और फिर धीरे से आगे वाले पैर जमीन पर रखता है और बाड़ को पार कर लेता है.

    यह वीडियो कर्नाटक के मैसूर के पास नागरहोल का बताया जा रहा है. नागरहोल टाइगर रिजर्व के डायरेक्‍टर ने मीडिया को बताया है कि यह घटना 16 नवंबर को सुबह वीरनहोसली रेंज में हुई थी. यह हाथी खेतों से होकर जंगल लौटा था.

    Tags: Elephants, Viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर