VIDEO: हाथी ने सड़क पर चलती बस में दिनदहाड़े डाल दी 'डकैती', लूट ले गया मनपसंद चीज

हाथी ने बस में बोला धावा.
हाथी ने बस में बोला धावा.

इस वायरल वीडियो (Viral Video) को इंडियन फॉरेस्‍ट सर्विस के अफसर परवीन कासवान ने ट्विटर पर शेयर किया है. इसे अब तक 11 लाख बार देखा जा चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 15, 2020, 1:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. सोशल मीडिया (Social Media) पर कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो लोगों को चौंका देते हैं. इनको पसंद करने वाले लोगों की संख्‍या भी अधिक होती है. फिर अगर वीडियो हाथी का हो और वो भी उसकी दादागीरी का, तो लोग दांतों तले अंगुली दबाकर देखते हैं. ऐसे ही एक हाथी का वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है. इसमें दिख रहा है एक हाथी बीच सड़क पर खड़ा है और उसने इधर से जा रही बस को रोक लिया. इसके बाद उसे बस में डकैती डाल दी.

हाथी के बस में डकैती डालने का मतलब आपको यह वीडियो देखने के बाद ही पता चलेगा. दरअसल इस वीडियो को देखने पर पता चल रह है कि एक तंदुरुस्‍त हाथी बीच सड़क पर खड़ा है. इसी बीच वहां से एक बस गुजर रही होती है. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि हाथी इसी बस के इंतजार में खड़ा होता है.






जैसे ही बस उसके पास आती है ड्राइवर को मजबूरी में उसे रोकना पड़ता है. इसके बाद हाथी बस में ड्राइवर की खिड़की के पास आता है और अपनी लंबी सूंढ़ बस के अंदर डाल देता है. इस दौरान सभी उसे भगाने की कोशिश करते हैं. लेकिन हाथी नहीं हिलता. दरअसल हाथी को बस के अंदर ड्राइवर के पास वाली सीट पर केले रखे होने का पता चल गया था. अब वो इन केलों को खाने की कोशिश कर रहा है.



इन केलों को अपनी सूंढ़ में फंसाकर हाथी जैसे ही खड़ा होता है. ड्राइवर बस को वहां से निकाल ले जाता है. लेकिन इस दौरान भी हाथी बस के पीछे दौड़ लगा देता है. ऐसे में बस के अंदर बैठे लोग काफी डर जाते हैं. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्‍ट सर्विस के अफसर परवीन कासवान ने ट्विटर पर शेयर किया है. इसे अब तक 11 लाख बार देखा जा चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज