अपना शहर चुनें

States

कोरोना वैक्‍सीन लगवाने आए व्‍यक्ति ने बॉयफ्रेंड नर्स को किया प्रपोज, देखें वायरल वीडियो

दोनों का वीडियो वायरल हो गया है. (Pic- Facebook)
दोनों का वीडियो वायरल हो गया है. (Pic- Facebook)

Viral Video: इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रॉबी का कहना है कि उनके पास तीन से वेडिंग रिंग थी, वह किसी खास मौके की तलाश में थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 3, 2021, 3:00 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. दुनिया के तमाम देशों ने अब कोरोना वायरस की वैक्‍सीन (Coronavirus Vaccine) को विकसित कर लिया है. इसके साथ ही कई ऐसे भी देश हैं, जहां लोगों के टीकाकरण की शुरुआत भी हो चुकी है. इनमें अमेरिका भी है. लेकिन अमेरिका में इस दौरान एक ऐसी घटना हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो गया. ये वीडियो एक गे कपल का है.

दरअसल अमेरिका के रहने वाले 31 साल के रॉबी वर्गस चिकित्‍सा सहायक हैं. वहीं एरिक वर्डेरली पुरुष नर्स हैं. दोनों ही करीब 5 साल से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. अब हाल ही में रॉबी वर्गस ने अमेरिका के साउथ डकोटा के एक अस्‍पताल में कोरोना की वैक्‍सीन लगवाने के लिए अपॉइंटमेंट लिया था. उनके बॉयफ्रेंड एरिक वहां वैक्‍सीन लगाने की प्रक्रिया में शामिल थे. इसकी जानकारी रॉबी को थी. उन्‍होंने एरिक को सरप्राइज देने की सोची.





रॉबी जब अस्‍पताल में वैक्‍सीन लगवाने पहुंचे तो वहां एरिक ही सबको वैक्‍सीन लगवा रहे थे. उन्‍होंने रॉबी को देखा तो हैरान रह गए. इसके बाद वैक्‍सीन लगवाने के ठीक पहले रॉबी ने एरिक को शादी के लिए प्रपोज कर दिया. इसके बाद तो वैक्‍सीनेशन सेंटर का माहौल ही बदल गया. सब उन दोनों की ओर देखने लगे. अच्‍छी बात यह रही कि एरिक ने रॉबी को शादी के लिए हां भी कर दिया.

इसके बाद दोनों अपने काम में लग गए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रॉबी का कहना है कि उनके पास तीन से वेडिंग रिंग थी, वह किसी खास मौके की तलाश में थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज