VIDEO: घर में बंदूक लेकर घुसे बदमाश, मां-बहन को बचाने के लिए भिड़ गया 5 साल का बच्‍चा

बच्‍चे का वीडियो हो रहा है वायरल.
बच्‍चे का वीडियो हो रहा है वायरल.

वीडियो में दिख रहा है कि एक घर में महिला कमरे की जमीन पर बैठकर कपड़े प्रेस कर रही है. इसी दौरान अचानक दरवाजे की ओर से चार से पांच बदमाश बंदूक लेकर घर में घुस जाते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2020, 2:53 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. 'देखन में छोटन लगे, घाव करे गंभीर'. यह कहावत तो आपने भी पढ़ी-सुनी होगी. लेकिन इसे चरितार्थ करती एक घटना अमेरिका में हुई. अमेरिका के इंडियाना में एक घर में कुछ बदमाश बंदूक लेकर जबरन घुस आए थे. वह किसी को नुकसान पहुंचाते उससे पहले ही एक पांच साल का बच्‍चा उनसे भिड़ गया. उस समय घर पर उसके साथ उसकी मां और बहन थे. वह बच्‍चा उन्‍हीं को बचा रहा था. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते ही वायरल हो गया है. हर व्‍यक्ति बच्‍चे की तारीफ कर रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक घर में महिला कमरे की जमीन पर बैठकर कपड़े प्रेस कर रही है. इसी दौरान अचानक दरवाजे की ओर से चार से पांच बदमाश बंदूक लेकर घर में घुस जाते हैं. वह महिला की ओर बंदूक तान देते हैं. ऐसे में डर जाते हैं.





बदमाश महिला को दूसरे कमरे लूटपाट के लिए जाते हैं. इसी बीच महिला का पांच साल का बेटा मां को बचाने के लिए बदमाशों से भिड़ जाता है. वह अपने खिलौने तक उन पर फेंक कर मारता है. उनको हाथ से मारता है. यह वीडियो साउथ बेंड पुलिस विभाग ने शेयर किया है.

पुलिस ने जानकारी दी है कि आखिर में बदमाश किसी को भी बिना नुकसान पहुंचाए और बिना लूटपाट करे घर से भााग जाते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज